Sapna Choudhary का 'घूंघट की ओठ में' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

Sapna Choudhary का 'घूंघट की ओठ में' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अपने फैन्स का दिल जीतना बखूबी आता है. हरियाणा की डांसिंग क्वीन जब स्टेज पर झूमकर नाचती हैं तो फैन्स भी उनके साथ कदम मिलाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. उनका कोई भी डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक और वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में देसी क्वीन यानी सपना चौधरी घूंघट में स्टेज पर डांस परफॉर्म कर रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे के रोमांटिक सॉन्ग का जबरदस्त धमाल, खूब जमी निरहुआ संग जोड़ी- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 2 करोड़ 35 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह क्रम जारी है. उनके इस वीडियो को चंदा वीडियो के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते है. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया'रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

भारती, कृष्णा, कीकू और सुमोना ने की The Kapil Sharma Show शुरू करने की मांग, तभी झाड़ू लेकर आए कॉमेडियन और फिर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.