Sapna Choudhary ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, लोग उड़ाने लगे नोट- देखें वायरल Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने नए अंदाज से दर्शकों को दीवाना बना लेती हैं. उनका यह डांस वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, लोग उड़ाने लगे नोट- देखें वायरल Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

देसी क्वीन के नाम से पूरे देश में मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने नए अंदाज से दर्शकों को दीवाना बना लेती हैं. उनके स्टेज परफॉर्मेंस को देखने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में 'ठेके आली गली' गाने पर डांस कर रही हैं
भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में अपने काम से धमाल मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है.

Taapsee Pannu का खुलासा, बोलीं- 'मुझे फिल्म से हटाया गया, क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं फिल्म करूं'

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वायरल डांस वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्शक उनके परफॉर्मेंस को लेकर खासे उत्साहित थे. इस वीडियो को सोनोटेक पंजाबी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. अब तक उनके डांस वीडियो को 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रिजनल फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकीं सपना चौधरी का यह वीडियो फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Dharmendra के फार्महाउस में सूरज ने बिखेरी रोशनी तो चहचहाने लगी चिड़िया, एक्टर ने शेयर किया खूबसूरत Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं.