सपना चौधरी के ठुमकों ने उड़ाया गरदा,पलक झपकना तक भूल गए दर्शक- Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने ठुमकों से एक बार फिर गरदा उड़ाकर रख दिया है. सपना चौधरी इस वीडियो में पीटीसी पंजाबी अवार्ड्स में स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं.

सपना चौधरी के ठुमकों ने उड़ाया गरदा,पलक झपकना तक भूल गए दर्शक- Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस ने उड़ाए सुपरस्टार्स के होश

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया वीडियो वायरल
  • धमाकेदार किया है डांस
  • बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू
नई दिल्ली:

सपना चौधरी ने अपने ठुमकों से एक बार फिर गरदा उड़ाकर रख दिया है. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में तहलका मचाने के बाद बॉलीवुड में एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा रखा है. सपना चौधरी इस वीडियो में पीटीसी पंजाबी अवार्ड्स में स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं और 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' पर धमाल मचा रखा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस हरियाणवी सॉन्ग पर कमाल का डांस कर रही हैं और गाउन में जमकर धमाल मचा रही हैं. सपना चौधरी ने एक बार फिर दिखा दिया है कि वे स्टेज की क्वीन हैं.

सपना चौधरी पहली बार जब बैठीं बिजनेस क्लास में, एयरहोस्टेस ने कह दिया कुछ ऐसा कि उड़ गए होश...; देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on


सपना चौधरी को दिखाई बंदूक तो जमाया जोर का तमाचा, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर इतना शानदार डांस कर रही हैं कि ऑडियंस में बैठे जीतेंद्र और राकेश रोशन अपनी पलक झपकाना तक भूल जाते हैं, ऐसे में कॉमन ऑडियंस का हाल तो समझा ही जा सकता है. वैसे भी स्टेज पर सपना चौधरा का अंदाज एकदम जुदा होता है. सपना चौधरी की यही खासियत उन्हें कुछ हटकर बनाती है. तभी तो सपना चौधरी हिंदी समेत क्षेत्रीय भाषाओं में भी अपना सिक्का जमा रही हैं. 

आम्रपाली दुबे का मुंबइया अवतार हिट, 'चिकन बिरयानी चंपा की जवानी' में ढाया कहर; देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HINA RAJA (HR) (@hina_raja_fandom) on


Video: मलाइका अरोड़ा ने अपने ही सिर पर पलट ली ड्रिंक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि चौंक गईं एक्ट्रेस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल नंबर किया था, और इस सॉन्ग को काफी पसंद भी किया गया था. सपना चौधरी जितनी बेबाकी के साथ स्टेज पर नजर आती हैं, उतनी ही बेबाक वे असल जिंदगी में भी हैं. कुछ दिन पहले उनके वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में बहुत ही खुले और बेबाक अंदाज में बात की थी. सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं.
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com