सपना चौधरी ने ताबड़तोड़ डांस से हिला दिया स्टेज, Video ने मचाया तहलका

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के आए दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं, और इन वायरल होने वाले वीडियो में उनके नए-पुराने दोनों तरह के वीडियो होते हैं. सपना का 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस तो ऑल टाइम हिट है.

सपना चौधरी ने ताबड़तोड़ डांस से हिला दिया स्टेज, Video ने मचाया तहलका

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस Video ने उड़ाया गरदा

खास बातें

  • सपना चौधरी का आया वीडियो
  • जबरदस्त डांस कर रही हैं सपना
  • अपने पुराने अंदाज में आईं नजर
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के आए दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं, और इन वायरल होने वाले वीडियो में उनके नए-पुराने दोनों तरह के वीडियो होते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस तो ऑल टाइम हिट है. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की इस सुपरस्टार डांसर का कोई वीडियो जो इस गाने पर बेस्ड होता है, सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसमें वे हरियाणवी डांसर इसी सॉन्ग पर कमाल के लटके-झटके दिखा रही हैं.

धर्मेंद्र 82 की उम्र में भी हैं सुपरफिट, खेत में काम करते हुए बोले- कोशिश है खुद को स्ट्रॉन्ग रखूं; देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SPLITSVILLA_BIGGBOSS (@splitsvilla_biggboss) on


Bigg Boss 12: जसलीन ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर यूं लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एकदम देसी अंदाज में हैं, और पूरे मूड में डांस कर रही हैं. सपना चौधरी धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं, और स्टेज पर बहुत ही तूफान डांस कर रही हैं. सपना चौधरी के इस डांस को देखकर उनके फैन्स क्रेजी हो रहे हैं. सपना चौधरी के एक्सप्रेशंस भी इस गाने में बहुत ही कमाल के हैं.

अजय देवगन ने जताई नाराजगी, बोले बुढ़ापे में काजोल ऐसा क्यों कर रहीं? मिला करारा जवाब... देखें, Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@official_sapnachoudhary_) on


भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया 'चिकनी चमेली' पर डांस, कैटरीना कैफ को यूं टक्कर दे रहीं मोनालिसा; देखें Video

वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैन्स के लिए बॉलीवुड से खुशखबरी आई है. सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म का नाम 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' है. सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्म-म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने कदम जमा चुकी हैं. टेलीविजन पर भी वे 'बिग बॉस 11'के जरिये दस्तक दे चुकी हैं और रंग जमा चुकी हैं. बॉलीवुड में उनकी पारी कितनी जोरदार रहती है, यह देखना वाकई दिलचस्प होगा क्योंकि फैन्स के मामले में सपना चौधरी की जबरदस्त फॉलोइंग है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com