NDTV Khabar

सपना चौधरी ने पटियाला सूट में स्टेज पर बरपाया कहर, लगाए ऐसे ठुमके Video हुआ वायरल

भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड में भी तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का कोई न कोई वीडियो रोजाना वायरल होता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी ने पटियाला सूट में स्टेज पर बरपाया कहर, लगाए ऐसे ठुमके Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. 'बिग बॉस' में नजर आ चुकी हैं सपना चौधरी
  2. वायरल हुआ सपना का नया वीडियो
  3. बॉलीवुड में भी कर रही हैं डेब्यू
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड में भी तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनका कोई न कोई वीडियो रोजाना वायरल होता है. बिग बॉस-11 से सुर्खियों में आने वाली सपना चौधरी का एक डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में वे स्टेज पर अपने सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. सपना चौधरी ने पटियाला सूट पहन रखा है, और वह देसी अंदाज में कमाल की लग रही हैं.

नाना पाटेकर पर आरोप लगाने वाली तनुश्री दत्ता बोलीं- मुझ पर हमला हुआ, धमकी मिली...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on


सपना चौधरी को डांस में टक्कर देने आया ये बच्चा, स्टेज पर उसके ठुमके देख रह गईं हैरान- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब से बिग बॉस से लौटी हैं, उनके पास काम की कोई कमी नहीं है. सपना चौधरी के इस फैन पेज पर लिखा है कि उन्होंने एक रात में बैक टू बैक दो शो किए हैं. इस वीडियो को एक दिन पहले पोस्ट किया गया है. सपना चौधरी के फैन पेज पर अकसर इस तरह के वीडियो आते रहते हैं, यही नहीं, सपना चौधरी के कई पुराने वीडियो भी वायरल हो जाते हैं. वैसे सपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सपना चौधरी 25 सितंबर को 28 साल की हुई हैं.


आम्रपाली दुबे ने गुलाब के फूल के साथ किया ऐलान, छठ पूजा पर लेकर आएंगी ये सौगात- देखें Video
 

Bigg Boss 12: सौरभ ने 'बिग बॉस' में सिखाया जसलीन को ये काम, अनूप जलोटा बोले- अब चिंता नहीं है कोई...

टिप्पणियां

सपना चौधरी की उम्र बेशक 28 साल है, लेकिन उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए जबरदस्त संघर्ष किया है. सपना चौधरी ने पहले ऑर्केस्ट्रा के साथ काम करना शुरू किया था. लेकिन अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने लोकप्रियता हासिल की. उत्तर भारत में उनकी लोकप्रियता की वजह से ही उन्हें 'बिग बॉस-11' में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने का मौका मिला था. बिग बॉस में सफल पारी के बाद बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग भी किए. सपना चौधरी पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी स्पेशल नंबर कर चुकी हैं. सपना 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू भी करने जा रही हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement