सपना चौधरी के नए अंदाज ने स्टेज पर यूं मचाई धूम, Video ने उड़ाया गरदा

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के नए डांस वीडियो ने धूम मचा दी है. लोग इस वीडियो को बार-बार देखने को मजबूर हो रहे हैं.

सपना चौधरी के नए अंदाज ने स्टेज पर यूं मचाई धूम, Video ने उड़ाया गरदा

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने मचाई धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी ने डास से मचाई धूम
  • सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • बार-बार देखा जा रहा वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिर से अपने डांस से कोहराम मचा दिया है. इस वीडियो में उन्होंने हरियाणवी (Haryanvi Song) सॉन्ग पर बेहतरीन डांस किया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब तक इसे 1 करोड़ 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी  (Sapna Choudhary)  जिस हरियाणवी सॉन्ग पर डांस कर रही हैं उस गाने का टाइटल 'नजर' है. हरियाणवी (Haryanvi), भोजपुरी (Bhojpuri) और पंजाबी (Punjabi) फिल्मों में धूम मचा चुकीं सपना चौधरी का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस से उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

देखें वीडियो:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस डांस वीडियो से छा गई हैं. 'मैना हरियाणवी' नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड हुए इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर इतना शानदार डांस करती हैं कि ऑडियंस पलक झपकाना तक भूल जाती हैं. फिलहाल, सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) के ज्यादातर वीडियो सोनोटेक कंपनी के होते हैं. वैसे भी स्टेज पर सपना चौधरा का अंदाज एकदम जुदा होता है. सपना चौधरी की यही खासियत उन्हें कुछ हटकर बनाती है. तभी तो सपना चौधरी हिंदी समेत क्षेत्रीय भाषाओं में भी अपना सिक्का जमा रही हैं.

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 4- एवेंजर्स एंडगेम' की तूफानी कमाई जारी, 4 दिन में ही बटोर लिए इतने करोड़

बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' में शिरकत की थी, और वे सलमान खान समेत अपने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं. 'बिग बॉस' में सपना चौधरी ने तो दीपिका पादुकोण को ऐसा डांस दिखाया था कि वे उनकी कायल हो गई थीं. 'बिग बॉस' से बाहर आते ही उनके पास काम की झड़ी लग गई थी. इसी कड़ी में वो बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) तक में काम कर रही हैं. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स 2' से डेब्यू कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...