Sapna Choudhary ने 'चेतक' सॉन्ग पर जमकर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Video

Sapna Choudhary Dance: चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

Sapna Choudhary ने 'चेतक' सॉन्ग पर जमकर लगाए ठुमके,  बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है वीडियो
  • हरियाणवी सॉन्ग पर सपना ने खूब लगाए ठुमके
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. सपना चौधरी के एक और डांस वीडियो ने तहलका मचा दिया है. इस वीडियो में सपना चौधरी साड़ी पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. हरियाणवी सॉन्ग पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस का जलवा बिखेरा है. सपना चौधरी  (Sapna Choudhary)  के डांस को देखने लोगों की खासी भीड़ उमड़ी थी. इस वीडियो में सपना चौधरी ने अपने धमाकेदार डांस से लोगों को अपना कायल बना दिया है.  भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी बन चुकीं सपना चौधरी के इस वीडियो ने कोहराम मचाकर रख दिया है. 

Kapil Sharma और बच्चा यादव की जुगलबंदी ने मचाया धमाल, खूब हंसे विद्युत जामवाल...देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

 

इस दौरान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को लोग अपने फोन कैमरे में कैद करने को उतावले दिखे. सपना चौधरी साड़ी पहने इस वीडियो में कहर मचाती दिख रही हैं. उन्होंने इस वीडियो अपने सारे सिग्नेचर स्टेप्स भी किए. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और देखते ही देखते वायरल हो गया. सपना चौधरी के इस अंदाज ने लोगों को घायल कर दिया है. सपना चौधरी के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में सपना चौधरी काफी सुंदर दिख रही हैं.

Kesari Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की 'केसरी' की बंपर कमाई, 5 दिन में कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों देश के कोने-कोने में डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और देहरादून में परफॉर्मेंस दी थी. लगता है सपना चौधरी का यह डांस वीडियो में उनकी इसी कड़ी का हिस्सा है. सपना चौधरी वैसे भी अपने धमाकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं. उनका कोई भी वीडियो आग की लपटों की तरह सोशल मीडिया पर फैल जाता है. सपना चौधरी का यह वीडियो भी खूब धमाल मचा रहा है. 'बिग बॉस 11' में शिरकत करके पहले ही वे देश भर में पॉपुलर हो चुकी हैं और कई राज्यों में शो कर रही हैं. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग मचाया तहलका, 16 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुकी हैं. इस फिल्म में उनके काम की जमकर तारीफ भी हुई थी. इस फिल्म के गानों ने भी जमकर धमाल मचाया था.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...