Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग पर फिर किया धमाकेदार डांस, Video ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) पर फिर से अपने डांस से धूम मचा दी है. उनका डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग पर फिर किया धमाकेदार डांस,  Video ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाई धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी ने डांस से फिर मचाई धूम
  • हरियाणवी सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • उनके डांस वीडियो ने उड़ा दिया गरदा
नई दिल्ली:

मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिर से अपने तूफानी डांस से गरदा उड़ा दिया है. सपना चौधरी का डांस वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में सफेद सूट में नजर आ रही हैं और उनके डांस को देख वहां मौजूद हजारों दर्शक क्रेजी हुए जा रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में जमकर धूम मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

इस एक्ट्रेस ने ठुकराई दो करोड़ रुपये की डील, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'शाबाश'

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस गाने पर अपने फैन्स को खूब एंटरटेन कर रही हैं. वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का कोई भी वीडियो वायरल हो जाता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. सपना चौधरी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. सपना चौधरी के डांस के समय वहां मौजूद दर्शक उन्होंने फोम कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहे थे. सपना चौधरी अपने देसी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और इस वीडियो में भी उनका वहीं अंदाद देखने को मिल रहा है. 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने 'नई झुलनी के छैया' से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देश सहित विदेशों में भी लोग खूब पसंद करते हैं. सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के अलग-अलग हिस्से से डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जा रहा है. हाल ही में सपना चौधरी हाल ही में बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दीं. 'बिग बॉस' के बाद उनकी सफलता का ग्राफ लगातार ऊपर ही चढ़ता गया. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा चुकी हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...