Sapna Choudhary ने होली पर डांस से मचाया गदर, बार-बार देखा जा रहा है Video

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने होली पर अपने डांस से मदर मचा दिया है. उनका डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary ने होली पर डांस से मचाया गदर,  बार-बार देखा जा रहा है Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी ने मचाया गदर
  • उनका डांस वीडियो हुआ वायरल
  • खूब देखा जा रहा है उनका डांस
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने धमाकेदार डांस से सुर्खियों में बनी रहती हैं. आए दिन उनका कोई ना कोई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. सपना चौधरी का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. होली के मौके पर सपना चौधरी(Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो लोगों की पसंद बना हुआ है. इस वीडियो में उन्होंने हरियाणवी सॉन्ग 'तू चीज लाजवाब तेरा कोय ना जवाब' पर तूफानी डांस किया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देख लोग सीटियां मारने पर मजबूर हो गए. सपना चौधरी के डांस को देखने लोगों की खासी भीड़ उमड़ी थी. इस वीडियो में सपना चौधरी ने अपने धमाकेदार डांस से लोगों को अपना कायल बना दिया है. भोजपुरी (Bhojpuri) पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी बन चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  के इस वीडियो ने कोहराम मचाकर रख दिया है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का होली पर धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को लोग अपने फोन कैमरे में कैद करने को उतावले दिखे. सपना चौधरी सलवार शूट पहने इस वीडियो में कहर मचाती दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान अपने सारे सिग्नेचर स्टेप्स भी किए और कुछ नए स्टेप्स भी दिखाए. सपना चौधरी के इस अंदाज ने लोगों को घायल कर दिया है. सपना चौधरी के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. सपना चौधरी के इस वीडियो के अलावा उनके होली खेलने वाला वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. सपना चौधरी पूरी तरह से होली के रंग में रंगे नजर आईं. उनके वीडियो खूब धमाल मचा रहे हैं.

कन्हैया कुमार ने होली पर किया ऐसा ट्वीट, बॉलीवुड एक्टर बोले- जय हिंद

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों देश के कोने-कोने में डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और देहरादून में परफॉर्मेंस दी थी. सपना चौधरी का यह डांस वीडियो में उनकी इसी कड़ी का हिस्सा है. सपना चौधरी वैसे भी अपने धमाकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं. उनका कोई भी वीडियो आग की लपटों की तरह सोशल मीडिया पर फैल जाता है. सपना चौधरी का यह वीडियो भी खूब धमाल मचा रहा है. 'बिग बॉस 11' में शिरकत करके पहले ही वे देश भर में पॉपुलर हो चुकी हैं और कई राज्यों में शो कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...