Sapna Choudhary ने इस गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी ने 'टल्ली होकर नाचन दे' (Talli Hokar Nachan De) सॉन्ग पर डांस से धूम मचा दी है.

Sapna Choudhary ने इस गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल
  • 'टल्ली होकर नाचन दे' सॉन्ग पर उड़या गरदा
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी धमाकेदार डांस के लिए पॉपुलर हैं. आए दिन वो अपने डांस से कहर मचाती रहती हैं. सपना चौधरी का एक डांस वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी ने 'टल्ली होकर नाचन दे' (Talli Hokar Nachan De) सॉन्ग पर डांस से धूम मचा दी है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो ने धमाल मचा दी है. कुछ घंटे पहले ही उनका डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी थी. इस दौरान लोग उनके डांस को अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर रहे थे. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी बन चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  के इस डांस वीडियो ने लोगों को दीवाना बना दिया है. 

उदय चोपड़ा के ट्वीट ने बॉलीवुड में मचाया हड़कंप, फैंस की चिंताएं बढ़ीं तो डिलीट कर दिया Tweet

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने डांस से खूब हंगामा बरपा रही हैं. वैसे भी सपना चौधरी के डांस वीडियो खूब धमाल मचाते हैं और उस बार भी उन्होंने डांस से धमाल मचा दिया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी काफी सटिक लगा. उन्होंने अपने सुपरहिट गानों पर जमकर ठुमके लगाए और वहां मौजूद लोग उन्हें चीयर कर रहे थे. सपना चौधरी के इस अंदाज ने लोगों को घायल कर दिया है. सपना चौधरी के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. उनके वीडियो पर फैंस अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Kesari Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धाकड़ कमाई, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की इस समय काफी डिमांड है. और वो देश के कोने-कोने में अपने डांस से तहलका मचा रही हैं. सपना चौधरी ने बिहार, पंजाब, हरियाणा, मध्यप्रदेश, उत्तराखंड, छत्तीसगढ़ में डांस से धमाल मचा चुकी हैं. आन वाले दिनों में वो देश के अन्य हिस्सों में भी अपने डांस का जलवा बिखेरती नजर आएंगी.  सपना चौधरी  'बिग बॉस 11' में शिरकत करके पहले ही वे देश भर में पॉपुलर हो चुकी हैं  सपना चौधरी ने ऑर्केस्ट्रा ग्रुप के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, और कामयाबी के झंडे गाड़े. सपना चौधरी बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू भी कर चुकी हैं.

कपिल शर्मा बने शत्रुघ्न सिन्हा तो कृष्णा बने अमिताभ बच्चन, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हंगामा...देखें Video

गौरतलब है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बीते शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गईं. अब ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि वो मथुरा से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) लड़ सकती हैं. अब आने वाले समय में पता चलेगा कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...