सपना चौधरी ने यूं जमकर लगाए ठुमके, हंगामा मचाने लगे बच्चे- देखें Video

Sapna Choudhary Video: भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी-हरियाणवी सिनेमा की सनसनी सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है, और वीडियो ने गरदा उड़ा रखा है.

सपना चौधरी ने यूं जमकर लगाए ठुमके, हंगामा मचाने लगे बच्चे- देखें Video

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी ने बच्चों के साथ किया जबरदस्त डांस
  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • सपना चौधरी का देसी लुक रहा जबरदस्त
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से हर बार धमाल मचाती हैं. सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) का वीडियो हो या उनकी फोटो, सोशल मीडिया पर शेयर होते धमाल मचाने लगता है. कुछ दिन पहले सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) के फैनपेज पर एक वीडियो शेयर हुआ था. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) हरियाणा के मशहूर गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही थीं. हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना इस वीडियो में बच्चों के साथ ठुमके लगा रही थीं. वीडियो में भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का डांस इतना शानदार लग रहा है कि इस वीडियो को देखने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. 

मलाइका अरोड़ा ने जब बेटे अरहान को बताई अर्जुन कपूर से रिलेशन की बात तो यूं आया रिएक्शन

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by DESI QUEEN (@isapnachaudhary) on

डांसिंग डॉल सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) अकसर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती नजर आती हैं. सपना चौधरी के फैन पेज पर शेयर हुए इस वीडियो में वह चारों तरफ से बच्चों से घिरी नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी डांस के साथ-साथ बच्चों के साथ खूब मस्ती भी कर रही हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि सपना बच्चों की भी फेवरेट हैं. ओरेंज प्रिंटेड सूट में सपना चौधरी का लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा हैं. वहीं बालों को स्ट्रेट करते हुए बनाया गया उनका हेयर स्टाइल सपना चौधरी के लुक को और भी लाजवाब बना रहा है. फोटो में सपना चौधरी के लुक के साथ उनके डांस स्टेप्स और डांस मूव्स भी काफी जबरदस्त लग रहे हैं. 

Eng vs Ind: इंग्लैंड के हाथों टीम इंडिया की हुई करारी हार तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- जर्सी बदलो...

बता दें कि सपना चौधरी  (Sapna Choudhary Video) ने जब से 'बिग बॉस' में हिस्सा लिया है, उनकी लोकप्रियता को चार चांद लगा दिए हैं. 'बिग बॉस 11' में सपना चौधरी ने बढ़िया खेल खेला था, और फैन्स ने उन्हें पसंद भी किया था. सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं. सपना चौधरी ने पंजाबी सॉन्ग 'बिलौरी अंख' पर भी जमकर डांस किया था, और इस गाने में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह उनके साथ नजर आए. इस गाने ने जमकर धमाल मचाया. इसके अलावा सपना चौधरी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपने डांस से खूब जलवा बिखेरा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...