सपना चौधरी ने किया 'गजबन' गाने पर डांस, वीडियो देख फैंस बोले- वाह ठोको ताली...

वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) पीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं. उनका ये सादगी भरा अंदाज ही लोगों का दिल छू जाता है.

सपना चौधरी ने किया 'गजबन' गाने पर डांस, वीडियो देख फैंस बोले- वाह ठोको ताली...

पना चौधरी ने किया 'गजबन' गाने पर धमाकेदार डांस

खास बातें

  • सपना चौधरी ने किया 'गजबन' गाने पर डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है डांस
  • बड़े प्रोजेक्ट में जल्द आ सकती हैं नजर
नई दिल्ली:

हरियाणा की पॉपुलर डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने देसी अंदाज के लिए काफी पॉपलुर हैं. सपना चौधरी को लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करना पसंद करते हैं. सपना एक ऐसी कलाकार हैं कि उनके नए और पुराने डांस वीडियो लाइमलाइट में बने रहते हैं. वहीं अब सपना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस डांस वीडियो में सपना धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना का डांस देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी है. 

यूं डांस करती नजर आईं सपना 
वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) पीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं. उनका ये सादगी भरा अंदाज ही लोगों का दिल छू जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी गजबन गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस सपना के डांस की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

कई पॉपुलर गानों में नजर आईं हैं सपना 
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक नहीं बल्कि कई पॉपुलर गाने हैं. सपना के इन गानों ने फैंस का दिल जीत लिया है. 'गजबन' गाना हो या 'पायल चांदी की' सपना के देसी लुक ने खूब धूम मचाई है. यहां तक की सपना चौधरी के गाने 'चटक मटक' के 600 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  


यह वीडियो भी देखें: तापसी पन्नू यूं बनीं 'रश्मि रॉकेट', डायरेक्टर और एक्टर समेत मूवी की टीम से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com