सपना चौधरी ने राहत इंदौरी की शायरी पर यूं दिये एक्सप्रेशंस, बार-बार देखा जा रहा है Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो खूब सुर्खियों में है, जिसमें वह राहत इंदौरी की शायरी पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर खूब लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं.

सपना चौधरी ने राहत इंदौरी की शायरी पर यूं दिये एक्सप्रेशंस, बार-बार देखा जा रहा है Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने राहत इंदौरी की शायरी पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस

खास बातें

  • सपना चौधरी ने राहत इंदौरी की शायरी पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • वीडियो में दिखा सपना चौधरी का जबरदस्त अंदाज
  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान बनाई है. केवल हरियाणा ही नहीं, बल्कि पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा में भी सपना चौधरी ने लोगों का खूब दिल जीता है. यूं तो सपना चौधरी अपने डांस से हर बार धमाल मचाती हैं, लेकिन इस बार उनके एक्सप्रेशंस लोगों का खूब दिल जीत रहे हैं. दरअसल, सपना चौधरी का एक वीडियो खूब सुर्खियों में है, जिसमें वह राहत इंदौरी की शायरी पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर खूब लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में राहत इंदौरी की शायरी, "अफवाह थी कि मेरी तबीयत खराब है, लोगों ने पूछ-पूछकर बीमार कर दिया" पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए सपना ने लिखा, "कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना..." बता दें कि सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से खेतों में काम कर रहे किसानों की तस्वीरें साझा की थीं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मैं किसान की बेटी हूं, किसानों के साथ हूं. सरकार से भी विनती है किसानों की सुनवाई करें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इससे पहले अपने डांस वीडियो से खूब धमाल मचाया था. कोरोना वायरस के दौरान भी सपना चौधरी के पुराने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.