सपना चौधरी ने लड़कों को दे डाली नसीहत, बोलीं- बटेऊ बनना है तो उनके जैसे काम भी...देखें Video

Sapna Choudhary New Video: सपना चौधरी ने अपने एक वीडियो में लड़कों को ऐसी नसीहत दे डाली है जो उन्हें जरूर माननी चाहिए. जी हां, सपना चौधरी अपने इंस्टाग्राम पर हरियाणवी डिक्शनी का एक वीडियो लेकर आती हैं, और अकसर एक हरियाणवी शब्द से रू-ब-रू कराती हैं.

सपना चौधरी ने लड़कों को दे डाली नसीहत, बोलीं- बटेऊ बनना है तो उनके जैसे काम भी...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • लड़कों को इस तरह दी नसीहत
  • सपना ने कही यह बात
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने एक वीडियो में लड़कों को ऐसी नसीहत दे डाली है जो उन्हें जरूर माननी चाहिए. जी हां, सपना चौधरी अपने इंस्टाग्राम पर हरियाणवी डिक्शनी का एक वीडियो लेकर आती हैं, और अकसर एक हरियाणवी शब्द से रू-ब-रू कराती हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), हरियाणवी और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन सपना चौधरी  (Sapna Choudhary New Video) का यह वीडियो कुछ पुराना जरूर है लेकिन उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. सपना चौधरी ने इस वीडियो में हरियाणवी शब्द 'बटेऊ' का अर्थ बताया था.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) ने इंस्टाग्राम पर इस  वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा था, 'नमस्ते राम राम इंडिया, कैसे है आप सब? आज का ज्ञान ये कहता है कि जिसकी बीवी खुश वही महा पुरुष! तो आज का Haryanvi Dictionary ka video देखिए और समझिए उसकी Importance!' सपना कहती हैं, 'जितना प्यार आप मेरे डांस वीडियो को देते हो, उससे कहीं ज्यादा आप मेरे इन वीडियो को देते हैं. जिसके साथ हमारी बेटी की शादी हुई है. बड़ा अच्छा रिश्ता है. लेकिन हमारे नॉर्थ इंडिया या हरियाणी में एक दो लड़के मिलते हैं तो वह इस शब्द का मजाक उड़ाते हैं. वह कहती हैं कि अगर बटेऊ बनना है तो इसके लिए रिस्पेक्ट कमानी पड़ती है. तभी बटेऊ बनते हैं. किसी शब्द का मजाक उड़ाना सही नहीं है. '

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर की बात करें तो उन्होंने ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ शुरुआत की थी, और फिर हरियाणा समेत पूरे देश में जाना-पहचाना नाम बन गईं. सपना चौधरी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से लेकर बॉलीवुड तक में हाथ आजमा चुकी हैं. यही नहीं, सपना चौधरी बिग बॉस 11 में भी खूब धमाल मचा चुकी हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com