सपना चौधरी का होली पर रंग-बिरंगा धमाल, डांस के साथ मौजूद है समोसे-जलेबी का जायका...देखें Video

Sapna Choudhary Holi Dance Video: सपना चौधरी फैन्स के लिए नए-नए सरप्राइज लेकर आती हैं. भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में धूम मचाने वाली सपना चौधरी होली पर अपने फैन्स के लिए जायकेभरा तोहफा लेकर आ रही हैं.

सपना चौधरी का होली पर रंग-बिरंगा धमाल, डांस के साथ मौजूद है समोसे-जलेबी का जायका...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) होली (Holi) पर फैन्स के लिए ला रही हैं खास तोहफा

खास बातें

  • सपना होली पर लाईं धमाकेदार सौगात
  • रंग-बिरंगे अंदाज में दिखेंगी हरियाणा की क्वीन
  • सपना चौधरी बिग बॉस में आ चुकी हैं नजर
नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Holi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने फैन्स के लिए नए-नए सरप्राइज लेकर आती हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में धूम मचाने वाली सपना चौधरी होली (Holi 2020) पर अपने फैन्स के लिए जायकेभरा तोहफा लेकर आ रही हैं. सपना चौधरी ने शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म वीमेट के साथ एक वीडियो शूट किया है और यह वीडियो होली के खास मौके के लिए है. वीमेट की होली कैंपेन में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Holi Dance Video) देसी अवतार के जरिए लोगों को दीवाना बनाने वाली हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को मुंबई के मलाड इलाके में फिल्माया गया और यह गीत ग्रामीण परिवेश में है. यह भारत में होली का देसी रंग प्रस्तुत करता है जिसमें लोग गीत पर थिरकते हुए और समोसे-जलेबी के मजे लेते हुए दिखेंगे. इस वीडियो में सपना चौधरी को पानी की बौछार और रंगों के त्यौहार की मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मनोरंजन जगत की जानी-मानी हस्ती हैं. वह बिग बॉस के 11 वें सीजन में नजर आई थीं और इसके अलावा 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' जैसी बालीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं. सपना चौधरी ने कहा, 'वीमेट का होली गीत बहुत ही मजेदार है.' वीमेट की एसोसिएट डायरेक्टर निशा पोखरियाल ने कहा कि सपना चौधरी अपनी 'देसी पहचान' के कारण इस म्यूजिक वीडियो के लिए स्वभाविक पसंद थी.'

अपनी शुरूआत के बाद से ही वीमेट ने सनी लियोन के साथ मिलकर #HappyValentinesDay कैंपेन किया था और इसके तहत 85 लाख से अधिक वीडियो बने थे. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठेठ देसी अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं, और यह अंदाज उनके डांस में भी बखूबी झलकता है. फिर यह डांस WWE के रिंग में हो या उनके फैन्स के बीच. सपना चौधरी हर बार अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...