NDTV Khabar

सपना चौधरी ने 'रपट लिख लो दरोगाजी' पर मथुरा में मचाया तहलका, देखे वायरल वीडियो

सपना चौधरी ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है. लेकिन ऐसा नहीं है कि राजनीति में कदम रखने के बाद डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने मंच को अलविदा कह दिया है. सपना चौधरी का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी ने 'रपट लिख लो दरोगाजी' पर मथुरा में मचाया तहलका, देखे वायरल वीडियो

सपना चौधरी के इस नए वीडियो ने मचाया गदर

खास बातें

  1. सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  2. इस अंदाज में आईं नजर
  3. भोजपुरी फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम
नई दिल्ली:

सपना चौधरी ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है. लेकिन ऐसा नहीं है कि राजनीति में कदम रखने के बाद डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने मंच को अलविदा कह दिया है. सपना चौधरी का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सपना चौधरी का ये वीडियो मथुरा का बताया जा रहा है और यहां सपना चौधरी अपने जाने-पहचाने अंदाज में डांस कर रही हैं.  सपना चौधरी इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग पर डांस कर रही हैं और उनके फैन्स क्रेजी हुए जा रहे हैं. 

नोरा फतेही ने 'खड़के गलासी' पर किया धांसू डांस, वीडियो हुआ वायरल

खेसारी लाल यादव ने 'ललकी ओढ़निया' में चांदनी सिंह संग मचाया धमाल, वीडियो 6 करोड़ के पार


सपना चौधरी अपने इस नए वायरल वीडियो में 'रपट लिख लो दरोगाजी मामला सै है ये चोरी का, हरियाणा में दिल लुट गया दिल्ली की छोरी का' हरियाणवी सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. सपना चौधरी के डांस अंदाज को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

Kabir Singh के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के बयान पर हंगामा, बोले- गर्लफ्रेंड को थप्पड़ नहीं मार सकते तो ये कैसा प्यार...

बता दें कि सपना चौधरी ने जब से 'बिग बॉस' में हिस्सा लिया है, उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है. 'बिग बॉस 11' में सपना चौधरी ने बढ़िया गेम खेला था, और फैन्स ने उन्हें पसंद भी किया था. सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं. सपना चौधरी ने पंजाबी सॉन्ग 'बिलौरी अंख' पर भी जमकर डांस किया था, और इस गाने में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह उनके साथ नजर आए. इस गाने ने जमकर धमाल मचाया. इसके अलावा सपना चौधरी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपने डांस से खूब जलवा बिखेरा है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement