सपना चौधरी का 'मेरा चांद' सॉन्ग करवा चौथ पर हो रहा वायरल, 9 करोड़ लोग देख चुके हैं Video

इंटरनेट पर अपने डांस के जरिए सनसनी फैलाकर लाखों फैन्स बना चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब न सिर्फ हरियाणवी (Haryanvi) बल्कि भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और बॉलीवुड (Bollywood) में भी धमाल मचा रही हैं.

सपना चौधरी का 'मेरा चांद' सॉन्ग करवा चौथ पर हो रहा वायरल, 9 करोड़ लोग देख चुके हैं Video

करवा चौथ (Karva Chauth) पर वायरल हो रहा सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का सॉन्ग मेरा चांद

खास बातें

  • सपना चौधरी का 'मेरा चांद' सॉन्ग वायरल
  • अब तक 9 करोड़ लोगों ने देखा
  • वीडियो करवा चौथ पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

इंटरनेट पर अपने डांस के जरिए सनसनी फैलाकर लाखों फैन्स बना चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब न सिर्फ हरियाणवी (Haryanvi) बल्कि भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और बॉलीवुड (Bollywood) में भी धमाल मचा रही हैं. देशभर में शनिवार को महिलाएं करवा चौथ (Karva Chauth) का त्योहार मना रही हैं. आज के दिन महिलाएं पति के लंबी उम्र और संकट से बचे रहने के लिए व्रत रहती है. शाम को व्रत कथा सुनती हैं और फिर पूरा दिन निर्जल रहने के बाद चांद व पति का चेहरा देखने के बाद पानी पीती हैं. फिलहाल करवा चौथ के मौके पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी छा गई हैं. वजह यह है कि करवा चौथ (Karva Chauth) पर चांद से संबंधित उनका गाना 'मेरा चांद' सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

सपना चौधरी ने बार टेबल पर खड़े होकर लगाए ठुमके, ऐसे खत्म की डेब्यू फिल्म की शूटिंग... देखें Video

सपना चौधरी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने किसी न किसी वीडियो की वजह से छाई रहती हैं. करवा चौथ के मौके पर भी सपना चौधरी नहीं बच सकीं और उनका गाना 'मेरा चांद' (Mera Chand) काफी वायरल हो रहा है. इसे अभी तक कुल 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी इस गाने में एक दुल्हन के लिबास में दिख रही हैं. वह ब्राइडल लुक में बेहद सुंदर दिख रही है. सपना चौधरी के इस गाने में वह अपने होने वाले पति को मेरा चांद कहकर पुकार रही हैं. फिलहाल इसे 'सोनोटेक' के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. 

विराट कोहली पहले करवा चौथ पर हुए रोमांटिक, अनुष्का शर्मा के लिए लिखी यह बात...

देखें Video-


रोमांटिक सॉन्ग मेरा चांद.. को सिंगर राज मावार ने गाया है. सपना के साथ इसमें नवीन नारू नजर आ रहे हैं. मालूम है कि, हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने गानों और डांस की वजह से उत्तर भारत समेत पूरे देश में खास पहचान रखती हैं. 

Baazaar Box Office Collection Day 1: नहीं दिखी 'बाजार' में तेजी, सैफ अली खान ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' में शिरकत की थी, और वे सलमान खान समेत अपने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं. 'बिग बॉस' में सपना चौधरी ने तो दीपिका पादुकोण को ऐसा डांस दिखाया था कि वे उनकी कायल हो गई थीं. 'बिग बॉस' से बाहर आते ही उनके पास काम की झड़ी लग गई और वे बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में काम कर रही हैं. अब तो सपना चौधरी बॉलीवुड में भी अपने करियर का आगाज बतौर एक्ट्रेस कर रही हैं. अगर फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त हो तो कुछ भी संभव है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com