सपना चौधरी ने लाल सूट में किया धमाकेदार डांस, Video ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस का मुकाबला कर पाना काफी मुश्किल है. उनके स्टेप्स और उनका अंदाज बाकी डांसर्स से काफी अलग होता है. इस बात का सबूत उनकी हाल ही के वीडियो में भी देखने को मिला, जिसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धुआं उड़ा रखा है.

सपना चौधरी ने लाल सूट में किया धमाकेदार डांस, Video ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाया धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाया तूफान
  • लाल सूट में दिखा सपना चौधरी का देसी अंदाज
  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस का मुकाबला कर पाना काफी मुश्किल है. उनके स्टेप्स और उनका अंदाज बाकी डांसर्स से काफी अलग होता है. इस बात का सबूत उनकी हाल ही के वीडियो में भी देखने को मिला, जिसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धुआं उड़ा रखा है. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लाल सूट पहने हरियाणवी गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का देसी अंदाज देख लोग अपने आप को तालियां बजाने से रोक नहीं पाते हैं. उनका यह वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. 

प्रियंका चोपड़ा ने पति को लेकर किया खुलासा, पत्नी की याद आने पर निक जोनास करते हैं यह काम

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को खुद उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है, जिसमें सपना के डांस स्टेप्स के साथ ही उनके एक्सप्रेशन्स भी तारीफ के लायक हैं. वीडियो में सपना चौधरी के डांस के अलावा उनका लुक भी काफी शानदार लग रहा है. लाल सूट, लंबी चोटी, माथे पर बिंदी और खूबसूरत मेकअप के साथ सपना चौधरी काफी शानदार लग रही हैं. ऐसा पहली बार नहीं है, जब सपना चौधरी ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया हो. 

पिता सैफ अली खान के अंदाज से इतनी खुश हुईं सारा अली खान, Video पोस्ट कर कही यह बात

????महानवमी???? की हार्दिक शुभकामनाएं माँ दुर्गा का आशीर्वाद आप और आपके परिवार पर सदा बना रहे???????? श्री रामचन्द्र कृपालु भज , मन हरण भवभय दारुणाम । नवकंज लोचन , कंज मुख , कर कंज , पद कंजारुण । आपको और आपके परिवार को राम नवमी की हार्दिक शुभकामनाएं ???????? काश हर सुबह नवरात्र की नवमी सी होती हर किसी की नजर में बेटियाँ ????????देवी सी होती ????????????

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दें कि हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पूरे भारत में अपनी जबरदस्त पहचान बना ली है. उनके डांस के साथ ही सपना ने 'बिग बॉस' का सदस्य बनकर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. हरियाणा के अलावा सपना चौधरी ने बॉलीवुड, भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...