Sapna Choudhary के 'लुटेरा' सॉन्ग का YouTube पर तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के नए सॉन्ग 'लुटेरा' (Lootera) ने धूम मचा दी है. इस वीडियो में हरियाणा की डांसिंग क्वीन ने धमाकेदार डांस किया है.

Sapna Choudhary के 'लुटेरा' सॉन्ग का YouTube पर तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिर मचाई धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी ने फिर मचाई धूम
  • 'लुटेरा' सॉन्ग का YouTube पर तहलका
  • बार-बार देखा जा रहा Video
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए हरियाणवी सॉन्ग लुटेरा (Lootera) ने धूम मचा दी है. सपना चौधरी ने इस वीडियो में धमाकेदार डांस से फैन्स का दिल जीत लिया है. उनके इस वीडियो सॉन्ग को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri),  पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली  सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को भी खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) के डांस वीडियो धूम मचाने के लिए जाना जाते हैं.

पीएम मोदी ने इस भोजपुरी एक्टर को ट्विटर पर किया फॉलो, तो यूं मिला रिप्लाई

देखें वीडियो:


इस सॉन्ग में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का देसी अंदाज देखने को मिल रहा है. सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के हर कोने से स्टेज परफॉर्मेंस करने के अवसर मिल रहे हैं. सपना चौधरी के इस नए सॉन्ग को शेयर कर एक कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में लिखा है कि कोई भी काम मुश्किल नहीं होता बस मेहनत करने की जरूरत है. सपना चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब (YouTube) पर 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Pal Pal Dil Ke Paas: बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- यकीन नहीं हो रहा सनी देओल ने ये फिल्म...


बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बहुत कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा करने में काम करना शुरू कर दिया था, और अपने परिवार को सुपोर्ट किया था. लेकिन सिंगिंग-डांसिंग में उनका करियर चल निकला और वे नित नए मुकाम छूती चली गईं. सपना चौधरी की लोकप्रियता की वजह से ही उन्हें 'बिग बॉस 11' में आने का मौका मिला, और उन्होंने बिग बॉस में जबरदस्त पारी भी खेली. सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए. उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से एक्टिंग डेब्यू किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...