सपना चौधरी के डांस ने स्टेज पर मचाई धूम, नोट बरसाने लगे फैन्स- देखें Video

Latest Video Sapna Choudhary: सपना चौधरी को अपने फैन्स का दिल जीतना बखूबी आता है. भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में जबरदस्त फैन फॉलोइंग बनाने वाली सपना स्टेज शो करती हैं तो इनके वीडियो भी खूब देखे जाते हैं. ऐसा ही है यह वीडियो भी.

सपना चौधरी के डांस ने स्टेज पर मचाई धूम, नोट बरसाने लगे फैन्स- देखें Video

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के डांस वीडियो का धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • देसी अंदाज में जीता फैन्स का दिल
  • होली पर ला रही हैं धमाकेदार सॉन्ग
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अपने फैन्स का दिल जीतना बखूबी आता है. हरियाणा की डांसिंग क्वीन जब स्टेज पर झूमकर नाचती हैं तो फैन्स भी उनके साथ कदम मिलाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में जबरदस्त फैन फॉलोइंग बनाने वाली सपना चौधरी अकसर स्टेज शो करती हैं, और उनके कुछ हटकर अंदाज की वजह से इन शो के वीडियो भी खूब देखे जाते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Latest Dance Video) ने हाल ही मे होली के मौके पर एक डांस वीडियो बनाया है तो वहीं उनके फैन पेज के ऊपर उनके स्टेज शो का एक वीडियो जमकर देखा जा रहा है. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को उनके एक फैनपेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देसी क्वीन जमकर डांस कर रही हैं और उनके फैन्स का शोर इस वीडियो में साफ सुना जा सकता है. यही नहीं, कुछ फैन तो मंच पर आ जाते हैं, और अपनी चहेती सिंगर के लिए नोट बरसाने शुरू कर देते हैं. लेकिन सपना चौधरी इस सबसे बेफिक्र हरियाणवी गानों की धुनों पर डांस करती रहती हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी चहेती आर्टिस्ट को देखने के लिए जमकर भीड़ आई हुई है. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा हैं. वह बिग बॉस के 11 वें सीजन में नजर आई थीं और इसके अलावा 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' जैसी बालीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं. वैसे सपना चौधरी के फैन्स को उनके होली के गीत का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...