सपना चौधरी ने नीले रंग के सूट में किया ऐसा डांस, फैन्स बोले- वन्स मोर...देखें वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का देसी स्टाइल में डांस वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. देखें उनका यह डांस वीडियो

सपना चौधरी ने नीले रंग के सूट में किया ऐसा डांस, फैन्स बोले- वन्स मोर...देखें वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो की धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी ने फिर मचाया धमाल
  • नीले रंग के सूट में किया जबरदस्त डांस
  • खूब देखा जा रहा है उनका डांस वीडियो
नई दिल्ली:

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के देसी अंदाज ने फिर फिर से धूम मचा दी है. हरियाणवी छोरी का एक डांस वीडियो इस कदर धमाल मचा रहा है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हरियाणवी सॉन्ग पर इस कदर अपने डांस का जलवा बिखेरा कि लोग अपने मोबाइल में उनके डांस को कैद करने लगे. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस दौरान नीले रंग का सूट पहना हुआ था और वो काफी सुंदर भी दिख रही थीं. सपना चौधरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Saaho Box Office Collection Day 12: प्रभास की 'साहो' का 12वें दिन भी धांसू कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने स्टेज पर अपने सुपरहिट सॉन्ग पर दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. यह वीडियो उनके फैन पेज से शेयर किया गया है. सपना चौधरी अपने देसी स्टाइल में डांस के लिए जानी जाती हैं और इस वीडियो में भी उन्होंने यही किया. सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा था. सपना चौधरी वैसे भी इन दिनों जगह-जगह डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं. 

Khesari Lal Yadav Video: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग YouTube पर मचाई धूम, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पंजाब, बिहार और उत्तराखंड में डांस परफॉर्मेंस किया था. इस दौरान उनके वीडियो खूब वायरल हुए थे. हरियाणवी छोरी सपना चौधरी के जादू से बॉलीवुड भी अछूता नहीं है. सपना चौधरी ने पिछले साल ही बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स 2' के जरिए डेब्यू किया था. इसके अलावा उनके पंजाबी मूवी और भोजपुरी सिनमा में भी उनके डांस नंबर्स ने तहलका मचाया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com