Sapna Choudhary लट्ठ गाड़कर बैठ गईं दरवाजे के आगे, वजह कर देगी हैरान- देखें Video

सपना चौधरी ने हाल ही में एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में सपना का देसी अंदाज देखने को मिलेगा

Sapna Choudhary लट्ठ गाड़कर बैठ गईं दरवाजे के आगे, वजह कर देगी हैरान- देखें Video

सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने देसी अंदाज से फैंस का ही नहीं बल्कि सेलेब्स का भी दिल जीत लेती हैं. दुनिया भर में उनके डांस के चर्चे हैं. चाहें उनका पॉपुलर गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' हो या बॉलीवुड गाना, उनके डांस वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर लाइक और कमेंट का तांता लग जाता है. फैंस उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी लट्ठ गाड़कर बैठी नजर आ रही हैं. वहीं फैंस भी सपना का अनोखा अंदाज देख उनके दीवाने हो गए हैं. 

हरियाणवी स्टाइल में नजर आईं सपना चौधरी
लाखो करोड़ों लोगों के दिलों में बसने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही पोस्टर रील शेयर की है. इस वीडियो में सपना लट्ठ गाड़कर बैठी नजर आ रही हैं. देसी लिबास हाथ में लट्ठ और यूं उनका इठलाने का अंजाद सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. सपना के इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा- 'हरियाणवी स्टाइल.' इन दिनों इंस्टाग्राम रील पर ग्रैंड थेफ्ट ऑटो के स्टाइल वाले वीडियो खूब फेमस हो रहे हैं. सपना चौधरी ने भी बस इसी में हाथ आजमाया है लेकिन देसी स्टाइल में.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी का सफर 
सपना चौधरी की इस कामयाबी के पीछे एक लंबा सफर है. सपना चौधरी ने कम उम्र में ही हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ काम करना शुरू कर दिया था. इसके साथ ही उनकी लोकप्रियता में इजाफा होता चला गया. कुछ समय बाद ही पूरे हरियाणा में उनका डांस फेमस हो गया. इसी लोकप्रियता की वजह से उन्हें बिग बॉस में आने का मौका मिला, और वह इसके बाद पूरे देश में लोकप्रिय हो गईं. यही नहीं, बिग बॉस से लौटने के बाद सपना चौधरी ने भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों  में भी काम किया. वह बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुकी हैं.