Sapna Choudhary ने पीला सूट पहन यूं किया जबरदस्त नागिन डांस, Video खूब मचा रहा है तहलका

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह नागिन डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Sapna Choudhary ने पीला सूट पहन यूं किया जबरदस्त नागिन डांस, Video खूब मचा रहा है तहलका

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने येलो सूट पहनकर किया नागिन डांस

खास बातें

  • सपना चौधरी ने पीला सूट पहनकर किया नागिन डांस
  • डांसिंग क्वीन के वीडियो ने मचाया धमाल
  • सपना का डांस देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस
नई दिल्ली:

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अपने डांस ने सपना चौधरी ने पूरे भारत में जबरदस्त पहचान बना ली है. उनका डांस वीडियो हो या फोटो अकसर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. ऐसा ही हाल उनके एक वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी पीला सूट पहनकर नागिन डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) ने अपने इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है, जिसे अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुकी हैं. 

Aaaa gyi nagin ????........ ????

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) के इस वीडियो में उनका अंदाज और डांस देखने लायक है. वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने लिखा, "आ गई नागिन." सपना चौधरी के इस वीडियो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही लोग डांसिंग क्वीन की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस स्लिट येलो कुर्ता और येलो पैंट में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि सपना का डांस देख वहां मौजूद लोग भी खूब चियर कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं जब सपना चौधरी का डांस वीडियो इस कदर वायरल हुआ हो. इससे पहले भी सपना चौधरी कई डांस वीडियो ने धमाल मचाकर रख दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.