सपना चौधरी नागिन की तरह बलखाईं तो मदहोश हो गए सब, Video ने बरपाया कहर

भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा की सनसनी हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. सपना चौधरी का ये नागिन डांस आप बार-बार देखना चाहेंगे.

सपना चौधरी नागिन की तरह बलखाईं तो मदहोश हो गए सब, Video ने बरपाया कहर

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नागिन डांस (Nagin Dance) ने मचाया कोहराम

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया वीडियो वायरल
  • नागिन डांस करती आईं नजर
  • वीडियो ने सबको किया मदहोश
नई दिल्ली:

भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा की सनसनी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. लेकिन इससे पहले सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi Cinema) सिनेमा में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. लेकिन अब वे अपनी एक्टिंग के जरिये पूरे देश पर जादू चलाना चाहती हैं. लेकिन इस बीच सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियो आकर उनके जादू को कायम रखते हैं. सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे 'नागिन डांस' कर रही हैं, और उनका ये 'नागिन डांस' वहां मौजूद सभी लोगों को मदहोश कर देता है.

सपना चौधरी से रिपोर्टर ने कह दी ऐसी बात, झट से बोलीं- मुझे लाइन मार रहे हो...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on


जब इन क्यूट विदेशी बच्चों ने गाया पंजाबी गाना तो Video ने मचा दी धूम

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये वीडियो वाकई कमाल है, और उनका नागिन डांस तो धमाकेदार है. सपना चौधरी ने ये नागिन डांस बिग बॉस में अपनी पारी के दौरान किया था. सपना चौधरी को विद्या बालन और उनके साथ मौजूद शिल्पा शिंदे तथा विकास गुप्ता नागिन डांस करने के लिए कहते हैं और सपना चौधरी जमकर डांस करती हैं. सपना चौधरी ऐसा डांस करती हैं कि बीबी रेडियो के सारे सदस्य झूमने लगते हैं. यही नहीं, सपना चौधरी का डांस देख रहे घर के सदस्य तो जैसे मदहोश ही हो जाते हैं. 

Bigg Boss 12: शिल्पा शिंदे-विकास गुप्ता की 'बिग बॉस' में एंट्री, यूं लेंगे सबकी खबर- देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on


प्रियंका चोपड़ा के ब्राइडल शावर में सास ने समधन के साथ लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल...

वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जादू सोशल मीडिया पर सिर चढ़कर बोलता है. सपना चौधरी वीडियो शर्तिया तौर पर धूम मचाते हैं और यह मायने नहीं रखता है कि वीडियो पुराने हैं या नहीं. वैसे भी बिग बॉस में सफल पारी खेलने के बाद उनके फैन्स की संख्या में जबरदस्त इजाफा हुआ है. सपना चौधरी आज देश के हर हिस्से में शो कर रही हैं, और कई भाषा की फिल्मों में हाथ आजमा रही हैं. पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में उनके स्पेशल सॉन्ग ने तो तहलका ही मचा दिया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com