सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया नागिन डांस, ऑडियंस में मच गया हल्ला- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने नागिन डांस से धूम मचा दी है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया नागिन डांस, ऑडियंस में मच गया हल्ला- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो का धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो वायरल
  • नागिन डांस से मचाया धमाल
  • लोगों को खूब पसंद आ रहा है उनका डांस वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो जमकर धूम मचाते हैं उनकी हर अदा वायरल हो रही है, और उनके फैन्स के बीच लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है. हरियाणावी सिंगर-डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस नए डांस वीडियो में हरियाणवी सनसनी सपना चौधरी 'तेरा आंख्या का यो काजल' पर झूमकर नाच रही हैं. तभी नागिन डांस वाली धुन बजती है तो वे झूमकर नागिन की तरह नाचने लगती हैं. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

Viral Video:प्लास्टिक को मशीन में डाल चावल बना रहा था शख्स, फिर हुआ ऐसा...एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में सपना चौधरी अपनी टीम के साथ मस्त अंदाज में झूम रही हैं. कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे वेस्टर्न अंदाज में नजर आ रही थीं. सपना चौधरी का ये नया रंग-ढंग खूब पसंद किया गया था. सपना ने 'हम्मा हम्मा' गाने पर डांस किया था, और उनके फैन्स को सपना चौधरी का ये नया लुक बहुत ही पसंद आया था.

खेसारी लाल यादव ने लंदन में विदेशी लड़की को सिखाई भोजपुरी, फिर बोले-जान दे दूंगा आपके लिए- देखें वायरल Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू भी कर चुकी हैं. सपना चौधरी के 'बिग बॉस' से बाहर आते ही उनके पास काम की बरसात हो गई. सपना चौधरी ने 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' जैसी फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग किए. इसके बाद उन्हें भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में भी मौका मिला, यही नहीं उन्होंने पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया. कामयाबी ने सपना चौधरी के कदम चूमे. बता दें कि सपना चौधरी ने ऑर्केस्टा से अपने करियर की शुरुआत की थी और देखते ही देखते डांसिंग सेंसेशन बन गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...