सपना चौधरी के 'बलम ऑल्टो' गाने का जोरदार धमाका, देसी अंदाज में जीता फैन्स का दिल...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया सॉन्ग 'बलम ऑल्टो' (Balam Alto) ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.

सपना चौधरी के 'बलम ऑल्टो' गाने का जोरदार धमाका, देसी अंदाज में जीता फैन्स का दिल...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना रिलीज

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया गाना रिलीज
  • 'बलम ऑल्टो' गाने का जोरदार धमाका
  • देसी अंदाज में जीता फैन्स का दिल
नई दिल्ली:

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया सॉन्ग 'बलम ऑल्टो' (Balam Alto) रिलीज हो गया है. इस वीडियो सॉन्ग ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस हरियाणवी सॉन्ग में सपना चौधरी के अलवा एक्टर नवीन नरू ने भी परफॉर्म किया है. इस वीडियो में सपना चौधरी बिल्कुल देसी अवतार में नजर आ रही हैं. फैन्स को उनका यह नया अंदाज काफी पसदं भी आ रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हमेशा की तरह इस वीडियो  सॉन्ग में शानदार डांस पेश किया है. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो सॉन्ग खूब वायरल भी हो रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए हरियाणवी सॉन्ग 'बलम ऑल्टो' (Balam Alto) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक दो दिन में 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है. इस गाने को नव हरियाणवी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 'बलम ऑल्टो' सॉन्ग में पॉक बिट्स ने संगीत दिया है, जबकि इसके बोल नवीन बिशू बाबा ने लिखे हैं. सपना चौधरी का यह गाना फिलहाल यूट्यूब पर 13वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.