Sapna Choudhary ब्लैक सूट पहनकर निकलीं तो सिंगर बोला 'हिंदुस्तान में लागू करवाएगी कानून तालिबान का...', देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी किसी नए गाने का साथ आती हैं सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख देती हैं. ऐसा ही कुछ उनके नए म्यूजिक वीडियो 'तालिबान (Talibaan)' के बारे में भी कहा जा सकता है.

Sapna Choudhary ब्लैक सूट पहनकर निकलीं तो सिंगर बोला 'हिंदुस्तान में लागू करवाएगी कानून तालिबान का...', देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी सॉन्ग ने मचाई धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया सॉन्ग रिलीज
  • रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल
  • वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी किसी नए गाने का साथ आती हैं सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख देती हैं. ऐसा ही कुछ उनके नए म्यूजिक वीडियो 'तालिबान (Talibaan)' के बारे में भी कहा जा सकता है. इस सॉन्ग में हरियाणा की डांसिंग क्वीन ब्लैक सूट में नजर आ रही हैं और पूरा का हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) ही उनके ब्लैक सूट (Black Suit) पर फोकस है. इस सॉन्ग को रिलीज हुए अभी कुछ समय गुजरा है लेकिन इस यूट्यूब (YouTube) पर लगभग डेढ़ लाख बार देखा जा चुका है. इस तरह सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) ने पंजाबी सिंगर के साथ मिलकर धूम मचाकर रख दी है. 

शिल्पा शेट्टी ने सासू मां के साथ पंजाबी सॉन्ग पर डांस से यूं मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह पर कसा तंज तो पति से यूं मिला करारा जवाब- Viral हुआ Video

भोजपुरी (Bhojpuri) और पंजाबी सिनेमा (Punjabi Cinema) में भी धूम मचा चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) ने इस वीडियो की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'आपका इंतजार खत्म हो चुका है और हरियाणवी सॉन्ह 'तालिबान (Talibaan)'का भरपूर लुत्फ उठाएं.' सपना चौधरी की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और फैन्स खूब अप्रिशिएट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिषेक बच्चन को 26वें दिन भी नहीं मिली अस्पताल से छुट्टी तो पिता ने बढ़ाया हौसला, बोले- धनुष उठा, प्रहार कर...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के 'तालिबान (Talibaan)' सॉन्ग को हरियाणवी सिंगर अमित ढुल (Amit Dhull) ने गाया है और इसके म्यूजिक डायरेक्टर डी. चंदू हैं. जबकि सॉन्ग के लिरिक्स नवीन विशु बाबा ने लिखे हैं और इसके डायरेक्टर अमीत चौधरी हैं. यही नहीं, सॉन्ग में फीमेल लीड के तौर पर सपना चौधरी हैं, और इसे जेम ट्यून्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. लेकिन इस सॉन्ग को यूट्यूब पर फैन्स ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं और कह रहे हैं कि सॉन्ग बोल से लेकर डांस और धुन तक सब ब्लॉकबस्टर हैं.