NDTV Khabar

सपना चौधरी ने रैंप पर बिखेरे जलवे, इन अदाओं के साथ की कैटवॉक, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) और बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद अब रैंप पर अपना जलवा बिखेरना शुरू कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी ने रैंप पर बिखेरे जलवे, इन अदाओं के साथ की कैटवॉक, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने रैंप पर बिखेरे जलवे

खास बातें

  1. सपना चौधरी का वीडियो आया
  2. रैंप पर कुछ यूं बिखेरे जलवे
  3. वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा तलहका
नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) और बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद अब रैंप पर अपने जलवा बिखेरना शुरू कर दिया है. फिल्मों के अलावा म्यूजिक वीडियो और स्पेशल नंबर के लिए मशहूर हुईं सपना चौधरी की डिमांड काफी बढ़ गई है. हाल ही में सपना की एक पंजाबी और एक हरियाणवी गाना रिलीज हुई, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया. अब सपना चौधरी फिल्मों के अलावा रैंप वॉक (Ramp Walk) के लिए पहचान बनाना शुरू कर दिया है. बीते दिनों एक फिटनेस इवेंट के दौरान सपना चौधरी ने रैंप वॉक करके लोगों को चौंका दिया. इस दौरान सपना ने काफी शानदार लुक में दिखाई दीं.

खेसारी लाल यादव का 'दिल हुआ बदतमीज' तो काजल राघवानी ने यूं लगाई अक्ल ठिकाने, 45 लाख बार देखा गया Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on


सपना चौधरी ने 'सुपर स्टार' सॉन्ग से मचाया धमाल, 23 लाख बार देखा जा चुका Video

सपना चौधरी ने रैंप वॉक के वक्त व्हाइट और पर्पल रंग लहंगा-चोली पहना हुआ है. इस दौरान उन्हें देखकर आप भी जरूर सराहना करेंगे. कहा जा रहा है कि सपना चौधरी पहली बार रैंप पर उतरी हैं. सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह न सिर्फ रैंप वॉक कर रही हैं, बल्कि खिल-खिलाकर हंसते हुए भी दिखीं. इस तस्वीर पर सपना के फैन्स ने खूब तारीफ की.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on


सपना चौधरी बन गईं हीरोइन, 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू- देखें Video

देखें वीडियो-


सपना चौधरी का वीडियो फैनपेज पर काफी शेयर किया जा रहा है. बता दें, सपना चौधरी जब से बिग बॉस-11 हाउस में हिस्सा लेकर लौटी हैं, उनकी लोकप्रिता में चार चांद लग चुके हैं. 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss) में सपना चौधरी ने बढ़िया खेल खेला था, और फैन्स ने उन्हें पसंद भी किया था.

देखें वीडियो-


टिप्पणियां
सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं. उनके कई हरियाणवी सॉन्ग भी रिलीज हो रहे हैं. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और वे 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में लीड रोल में नजर आएंगी. सपना के फैन्स के लिए मनोरंजन की भरपूर डोज है.​

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement