Sapna Choudhary पर चढ़ा बरसात का खुमार, बारिश में ऋतिक रोशन का स्टेप करती आईं नजर- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस पर बारिश का कुछ ज्यादा ही खुमार चढ़ गया है.

Sapna Choudhary पर चढ़ा बरसात का खुमार, बारिश में ऋतिक रोशन का स्टेप करती आईं नजर- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बारिश में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का स्टेप करती आईं नजर

खास बातें

  • सपना चौधरी पर चढ़ा बरसात का खुमार
  • बारिश में ऋतिक रोशन का स्टेप करती दिखीं डांसिंग क्वीन
  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से पूरे देशभर में खूब नाम कमाया है. उनके डांस का हर कोई दीवाना है. हरियाणा से पूरे भारत तक में अपनी पहचान बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. सपना चौधरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस पर बारिश का कुछ ज्यादा ही खुमार चढ़ गया है. दरअसल, सपना चौधरी वीडियो (Sapna Choudhary Video) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी का अंदाज और उनका डांस देखने लायक है. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक एक लाख से बी ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी के स्टाइल को लेकर फैंस भी उनके वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी और हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने लिखा, "बरसात के मौसम में... चलो डांस करें..." वीडियो में येलो पैंट और ब्लू जींस में सपना चौधरी का लुक भी देखने लायक है. इस वीडियो में बारिश के दौरान सपना चौधरी मस्ती में ऋतिक रोशन का स्टेप करती दिख रही हैं. इसके अलावा सपना का एक और वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह घूंघट करके डांस करती नजर आ रही हैं. 

Participate Now in #GajbanChallenge ????????Video upload कीजिए और Tag kariye मुझे and @famefoxbyfmg को। साथ ही किन्ही 5 Lucky Winners के लिए मैं बनाऊँगी एक special video और उन्हें मिलेगी Free Ticket मेरे Positivity Concert ki! तो जल्दी से शुरू हो जाइए क्यूँकि सिर्फ़ 4 दिन बचे है। मैं challenge कर रही हूँ @realhinakhan @benafshasoonawalla @priyanksharmaaa @shivani.attri.9887 @suchirevasharma . और अपने 5 चहिते Fans को जो है - @kajalkashyap524 @kaushikamit55 @im_honeyrana @sakshi__kataria_ @itsme_renuka_choudhary_2002

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.