Sapna Choudhary ने स्टेज पर की धमाकेदार वापसी, लाल रंग के सूट में हरियाणवी सॉन्ग पर किया डांस- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में बेबी को जन्म दिया है और अब भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा की डांसिंग क्वीन ने स्टेज पर वापसी का ऐलान कर दिया है.

Sapna Choudhary ने स्टेज पर की धमाकेदार वापसी, लाल रंग के सूट में हरियाणवी सॉन्ग पर किया डांस- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का स्टेज पर धमाकेदार आगाज

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • हरियाणवी डांसर हैं सपना चौधरी
  • बिग बॉस में भी आ चुकी हैं नजर
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में बेबी को जन्म दिया है और यह न्यूज काफी सुर्खियों में भी रही थी. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने स्टेज पर वापसी का ऐलान कर दिया है और एक डांस वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर जमक देखा जा रहा है. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस डाांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरा दोबारा से स्वागत है.' इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने पर लाल सूट पहनकर डांस कर रही हैं. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो पर एक्ट्रेस संभावना सेठ ने भी कमेंट किया है और उन्हें बहुत ही प्यारी बताया है. इस वीडियो को अभी तक चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary Bigg Boss) ने अपने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा के साथ की थी. सपना चौधरी धीरे-धीरे लोकप्रिय हुईं और पूरे हरियाणा में उन्होंने पहचान बना ली. इसके बाद सपना चौधरी ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में दस्तक दी और वहां उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई. इसके बाद वह भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी फिल्मों और बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं.