Sapna Choudhary ने खुद को लेकर खोला राज, बोलीं- मैं इमोशनल हूं, कोई मांगे तो जान भी दे दूं...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का लेटेस्ट सॉन्ग 'चटक मटक' सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. रेणुका पंवार के साथ सपना चौधरी की इस जुगलबंदी को खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन अब उन्होंने यह राज खोला है.

Sapna Choudhary ने खुद को लेकर खोला राज, बोलीं- मैं इमोशनल हूं, कोई मांगे तो जान भी दे दूं...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने वीडियो में खोला यह राज

खास बातें

  • सपना चौधरी ने शेयर किया वीडियो
  • खुद को लेकर खोला यह बड़ा राज
  • 'चटक मटक' सॉन्ग हो गया है हिट
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का लेटेस्ट सॉन्ग 'चटक मटक' सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. रेणुका पंवार के साथ सपना चौधरी की इस जुगलबंदी को खूब पसंद किया जा रहा है. इस सॉन्ग में सपना चौधरी का एकदम अलग अंदाज नजर आ रहा है. हमेशा की तरह डांसिंग क्वीन ने फैन्स का दिल जीता है. लेकिन सपना चौधरी ने हाल ही में फैन्स के साथ सवाल-जवाब के सेशन का आयोजन इंस्टाग्राम पर किया. इस पर फैन्स ने उनसे सवाल पूछे तो हरियाणा की डांसिंग क्वीन ने इसके जवाब दिए. इसी बातचीत में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) ने अपने बारे में ऐसा राज खोला जो उनके फैन्स के लिए एकदम खास है. सपना चौधरी के एक फैन ने उनसे कहा था कि वह कुछ भी कर लेती हैं और वह प्रोफेशनली काम नहीं करती हैं. लेकिन इसका जवाब सपना ने जो दिया, उसकी जमकर तारीफ हो रही हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary ke Gane) ने अपने फैन का जवाब देते हुए कहा है, 'काफी लोग मुझे बोलते हैं कि आप प्रोफेशनली काम नहीं करते. कुछ भी कर लेते हो. या फिर अपने गानों पर ध्यान नहीं देते हो. मुझे लगता है कि ऐसा कुछ नहीं है. मेरे ख्याल से एक गाने से काम छोटा बड़ा नहीं होता. एक गाना करने से कई घर चलते हैं, मेरा भी घर चलता है और मेरे भी टीम के लोग हैं. जहां तक मेरे प्रोफेशनिलज्म की बात है तो आदमी को इतना प्रोफेशनल नहीं होना चाहिए कि दूसरों को दिक्कत आ जाए. कहीं न कहीं मैं इमोशनल इतनी हूं कि कोई प्यार से आकर यह भी बोलेगा कि जान दे दो तो शायद मैं सामने वाले के लिए जान भी दे दूं. यह मेरा माइनस पॉइंट है. इसलिए सबके लिए अच्छा करने के चक्कर में कुछ गलतियां मैंने पहले भी कीं. उसके लिए सॉरी. किसी को बुरा लगा हो तो. लेकिन आगे से कोशिश करेंगे की हम प्रोफेशनल काम करें. इसमें अगर किसी को बुरा लगे तो मैं पहले ही सॉरी कहना चाहूंगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com