NDTV Khabar

सपना चौधरी फैन्स के लिए लेकर आ रही हैं नया तोहफा, हरियाणवी सिंगर ने किया ये नया धमाल

सपना चौधरी अपने फैन्स के लिए जोरदार तोहफा लेकर आ रही हैं. भोजपुरी-पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में तहलका मचाने के बाद अब उनका टारगेट वेब कंटेंट है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी फैन्स के लिए लेकर आ रही हैं नया तोहफा, हरियाणवी सिंगर ने किया ये नया धमाल

सपना चौधरी को एमएक्स प्लेयर पर मिला नया प्लेटफॉर्म

खास बातें

  1. सपना चौधरी को एमएक्स प्लेयर पर मिला नया प्लेटफॉर्म
  2. वेब कंटेंट की दुनिया में हुनर दिखाने को तैयार हैं डांसिंग क्वीन
  3. सपना चौधरी के वीडियो और इवेंट्स एमएक्स प्लेयर पर होंगे मौजूद
नई दिल्ली:

सपना चौधरी भोजपुरी-पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में धमाल मचाने के बाद वेब कंटेंट की दुनिया में भी रंग जमाने के लिए तैयार हैं. लोकल वीडियो प्लेयर और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर अब टैलेंट क्वीन सपना चौधरी के हुनर को पेश करेगा. सपना चौधरी अब एमएक्स प्लेयर के साथ जुड़ गई हैं. एमएक्स प्लेयर पर अब सपना चौधरी के लाइव इवेंट्स के अलावा उनके सारे वीडियो भी देखे जा सकेंगे. अब सपना चौधरी के म्यूजिक वीडियो और इवेंट्स के वीडियो एमएक्स प्लेयर पर मौजूद रहेंगे. इस तरह सोशल मीडिया सेंसेशन सपना चौधरी को एक और जबरदस्त प्लेटफॉर्म मिल गया है. 

टीवी एक्टर राम कपूर का मेकओवर देख रह जाएंगे हैरान, फोटो हुईं वायरल


सपना चौधरी का एमएक्स प्लेयर पर अपना एक चैनल भी होगा, जहां वे एमएक्स के यूजर्स के लिए एक्सक्लूसिव कंटेंट लोड करेंगी. यही नहीं, सपना चौधरी दो एमएक्स ओरिजिनल सीरिज में भी नजर आएंगी. इस तरह सपना चौधरी के फैन्स के लिए एमएक्स प्लेयर पर जबरदस्त धमाल होने वाला है. सपना चौधरी का इस नए कदम पर कहना है, 'एमएमक्स प्लेयर से जुड़ने की बेहद खुशी है. उनकी ऐप देश के दिल में अपनी जगह बना रही है. इस तरह मैं उम्मीद करती हूं कि इसके जरिये और ज्यादा फैन्स तक पहुंच सकूंगी. एमएक्स पर ढेर सारे जॉनर की सामग्री उपलब्ध है, ऐसे में इस प्लेटफॉर्म पर मेरे जॉनर की यह पहली चीज होगी.'

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने की भविष्यवाणी, होगी इस टीम की जीत

टिप्पणियां

सपना चौधरी का करियर संघर्ष भरा है और उन्होंने हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा ग्रुप के साथ शुरुआत की थी. इसके बाद सपना चौधरी के 'सॉलिड बॉडी' और तू' चीज लाजवाब' गाने खूब पॉपुलर हुए थे. लेकिन सपना चौधरी की लोकप्रियता का ग्राफ बिग बॉस 11 में एंट्री के साथ ही सातवें आसमान  पर पहुंच गया था. इसके बाद सपना चौधरी ने भोजपुरी मूवी, पंजाबी सिनेमा और बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement