Sapna Choudhary ने 'बाराती' सॉन्ग पर यूं दिखाया एटीट्यूड, बार-बार देखा जा रहा Video

भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने डांस से दिल जीतने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बहुत ही मजेदार एक्सप्रेशंस देती हुई नजर आ रही हैं.

Sapna Choudhary ने 'बाराती' सॉन्ग पर यूं दिखाया एटीट्यूड, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • 'बाराती' सॉन्ग पर यूं दिखाया स्वैग
  • फैन्स को पसंद आ रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने सोशल मीडिया पर फिर से फैन्स से मुखातिब होना शुरू कर दिया है. सपना चौधरी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लेटेस्ट वीडियो शेयर कर रही हैं और इन वीडियो को उनके फैन्स का प्यार मिलना भी शुरू हो गया है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने डांस से दिल जीतने वाली सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बहुत ही मजेदार एक्सप्रेशंस देती हुई नजर आ रही हैं. वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) गानों पर कभी डांस तो कभी मजेदार एक्सप्रेशंस से फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस वीडियो को पांच दिन पहले पोस्ट किया था. इस वीडियो को अभी तक लगभग 69 हजार बार देखा जा चुचका है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने लिखा है, 'बाराती...' इस तरह सपना चौधरी के स्वैग को उनके फैन्स पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी ने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ की थी. सपना चौधरी ने धीरे-धीरे उत्तर भारत में लोकप्रियता हासिल की और उसके बाद वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आईं. बिग बॉस में शिरकत करने के बाद तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary Bigg Boss) को पीछे मुड़कर देखने की जरूरत ही नहीं पड़ी. बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना चौधरी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी फिल्मों और बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं.