सपना चौधरी ने पीठ पर गुदवाया टैटू, लिखवाया- देसी क्वीन...वायरल Photo ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की हर अदा पर उनके फैन्स की जान निकलती है. फिर अगर बात टैटू की आ जाए तो क्या कहने. सपना भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में कोहराम मचा चुकी हैं.

सपना चौधरी ने पीठ पर गुदवाया टैटू, लिखवाया- देसी क्वीन...वायरल Photo ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के टैटू ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

खास बातें

  • सपना चौधरी ने बनवाया टैटू
  • सपना की फोटो हुई वायरल
  • फैन्स टैटू देख हुए क्रेजी
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की हर अदा पर उनके फैन्स की जान निकलती है. फिर अगर बात टैटू की आ जाए तो क्या कहने. जी हां, भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा के दीवानों की क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी पीठ पर एक टैटू गुदवाया है और उन्होंने टैटू गुदवाते ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें डाल दीं. सपना चौधरी की टैटू वाली ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है, और उनके फैन्स ने जबरदस्त तरीके से इस पर कमेंट भी किए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ये फोटो डाली है और इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा हैः "आपने पढ़ा क्या?" सपना चौधरी की इस फोटो को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह जबरदस्त ढंग से वायरल भी हो रही है. फैन्स जोरदार कमेंट्स कर रहे है और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को रियल देसी क्वीन बता रहे हैं. लोग लिख रहे हैं, स्मार्ट देसी क्वीन तो कोई कह रहा ब्यूटी क्वीन. इस तरह हमेशा अपने डांस से दर्शकों का दिल जीतने वाली सपना चौधरी ने अपने टैटू से भी फैन्स का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnachoudhary_fansclub) on


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कुछ दिन पहले 'बिग बॉस 12' में भी नजर आई थीं, और यहां भी उन्होंने अपने ठुमकों से कहर बरपा दिया था. वैसे भी सपना चौधरी जब स्टेज पर आती हैं तो उनको रोकना नामुमकिन हो जाता है. सपना चौधरी ऐसा कमाल का डांस करती हैं कि हर कोई उन्हें देखता रह जाता है. वैसे अब वे बतौर एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com