सपना चौधरी ने नम आंखों से भाई को दी 'आखिरी विदाई', बेटे को दी ये नसीहत; Video Viral

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक में कहर बरपा रखा है. सपना के इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है, और इसमें उनका अलग ही रूप नजर आता है.

सपना चौधरी ने नम आंखों से भाई को दी 'आखिरी विदाई', बेटे को दी ये नसीहत; Video Viral

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का इमोशनल वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया वीडियो वायरल
  • हरियाणवी सॉन्ग को बार-बार देखा जा रहा है
  • पहली बार दिखीं इस अंदाज में
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियो जमकर वायरल होते हैं, और उन्होंने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से लेकर पंजाबी फिल्मों तक में हाथ आजमाया है, और अपना सिक्का भी जमाया है. सपना चौधरी अब तो बॉलीवुड में भी फिल्में कर चुकी हैं और उन्होंने बिग बॉस के जरिये टेलीविजन पर भी कहर बरपाया है. सपना का ताजा वीडियो बहुत ही अलग है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये वीडियो इमोशनल कर देने वाला है, और भावनों को जगाता है. इस वीडियो में सपना चौधरी लाल साड़ी पहनकर चिता के सामने खड़ी हैं, और उनकी आंखों से आंसू रुक ही नहीं रहे हैं और चेहरे पर दर्द साफ नजर आ रहा है.

सपना चौधरी ने मुंह पर चुन्नी लपेट लगाए तूफानी ठुमके, पहले नहीं देखा होगा ऐसा धांसू डांस- Video Viral
 


भोजपुरी स्टार पवन सिंह की वजह से इस एक्ट्रेस के 'ठुमके लाहौर में बैन', Video ने मचाया हंगामा

हालांकि ये सीन उनकी नई पेशकश का है. इस वीडियो में सपना चौधरी चिता के सामने खड़ी हैं और आंसू बहा रही हैं. सपना चौधरी इस वीडियो में अपने भाई की चिता के सामने हैं. उनका भाई युद्ध में शहीद हुआ है. इस गाने को सुनकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं, और देशभक्ति का जज्बा हिलोरें मारने लगता है. हालांकि इस वीडियो के आखिरी में सपना चौधरी अपने बेटे से कहती हैं कि तुम्हें भी मामू की तरह वीर सिपाही बनना है. इस गाने के जरिये अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई है. 

Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह को भी लगी 'वोदका' की लत, कर डाला आम्रपाली दुबे वाला काम

इस हरियाणवी गाने को अंशु मोरखी ने गाया है और इसमें सपना चौधरी तथा सुरेंद्र काला एक्टिंग कर रहे हैं. इस सॉन्ग को सपना चौधरी ने प्रेजेंट किया है और इसे खूब सुना भी जा रहा है. इस सॉन्ग में सपना चौधरी का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है, और वे कमाल की एक्टिंग भी कर रही हैं. वैसे भी सपना चौधरी ने जब भी कुछ हटकर किया है, गजब ही ढाया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com