सपना चौधरी ने सफेद सूट में जमकर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Dance Video

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने तूफानी डांस से एक बार फिर जमकर गदर मचा दिया है. उनके इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

सपना चौधरी ने सफेद सूट में जमकर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Dance Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का तूफानी डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी के डांस ने मचाई धूम
  • हरियाणवी सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • उनका यह डांस वीडियो वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने तूफानी डांस से एक बार फिर जमकर गदर मचा दिया है. उनके इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. सपना चौधरी ने स्टेज पर सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' (Teri Aankhya Ka Yo Kajal) पर धमाकेदार डांस से दर्शकों दिल जीत लिया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri),पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में धूम मचाने वाली सपना चौधरी  (Sapna Choudhary)  ने इस वीडियो में अपने यूनिक डांस स्टेप से सबको अपना कायल बना दिया है. सपना चौधरी के डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग उमड़े थे.

Kesari Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर कर डाली ताबड़तोड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस पर इस दौरान खूब सीटियां बजीं. लोग उन्हें अपने मोबाइल कैमरे में कैद करने की कोशिश भी करते दिखे. जब सपना चौधरी डांस कर रही थीं, तब वहां मौजूद दर्शक भी खुद को रोक नहीं पाए और वो भी थिरकने लगे. लोगों ने उनके डांस को खूब पसंद किया. उनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. कुछ ही देर में इसे कई व्यूज भी मिल चुके हैं. सपना चौधरी का डांस वीडियो वैसे भी धमाल मचाने के लिए जाना जाता है. इस बार भी उनके डांस वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. 

यह बॉलीवुड एक्टर हुआ राहुल गांधी का कायल, लिखा- कभी दादी और पिता के नाम पर वोट...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों देश के कोने-कोने में डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं. लगता है उनका यह डांस वीडियो इसी कड़ी का हिस्सा है. सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि फिल्मों में उनके डांस नंबर आने लगे हैं. वैसे भी सपना चौधरी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और अपने अंदाज से वाहवाही लूट चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही उनका नया वीडियो सॉन्ग 'बेटा ये तुमसे ना हो पाएगा' (Beta Ye Tumse Na Ho Paega) रिलीज हुआ था. इस वीडियो ने भी खूब धूम मचाई थी. इस वीडियो में उनका एकदम अलग अंदाज नजर आया था. सपना चौधरी मॉर्डन लुक में नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...