सपना चौधरी ने खुद को बताया रणदीप हुड्डा, 'राम की सौगंध' लेकर कही ये बात... देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भले ही भोजपुरी (Bhojpuri), हरियाणवी (Haryanvi), पंजाबी (Punjabi) और बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी डांसिंग अदाओं से लाखों-करोड़ फैन्स बना लिए हैं, लेकिन...

सपना चौधरी ने खुद को बताया रणदीप हुड्डा, 'राम की सौगंध' लेकर कही ये बात... देखें Video

अपने भाई के साथ ड्राइव पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

खास बातें

  • सपना चौधरी का एक और वीडियो वायरल
  • 'खर्च करोड़...' सॉन्ग कुछ यूं दिखाया स्वैग
  • इंस्टा स्टोरी बनाकर किया था पोस्ट
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भले ही भोजपुरी (Bhojpuri), हरियाणवी (Haryanvi), पंजाबी (Punjabi) और बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी डांसिंग अदाओं से लाखों-करोड़ फैन्स बना लिए हैं, लेकिन वह अब सोशल मीडिया पर भी रेगुलर एक्टिव रहने लगी हैं. जिससे उनके फैन्स में लगातार इजाफा हो रहा है और रोजाना उनका कोई न कोई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होता रहता है. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग न सिर्फ पूरे भारत में है बल्कि दुनिया के अन्य देशों में भी है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस जैसा स्वैग (Swag) शायद ही किसी अन्य एक्ट्रेस में देखने को मिले. उनकी डांसिंग स्टाइल बाकी अन्य कलाकार से उन्हें अलग बनाता है.

सपना चौधरी कूंदीं कुश्ती के रिंग में और फिर हुआ कुछ ऐसा, Video ने उड़ाया गरदा...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

आराध्या बच्चन के जन्मदिन पर म्यूजिकल चेयर रेस खेलती दिखीं ऐश्वर्या राय, अभिषेक ने लगाए ठुमके; देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों अपने स्टेज इवेंट को लेकर देशभर में कई जगहों पर विजिट कर रही हैं. सपना चौधरी ने अपने इंस्टा स्टोरी एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह 'राम की सौगंध' सॉन्ग सुनते हुए लिरिक्स कॉपी कर रही हैं. गाने में सपना चौधरी बोल रही हैं... 'मने कसम कुरान-गीता की, सौगंध राम की खाऊंगा... रणदीप हुड्डा है नाम मेरा... तने इज्जत बड़ी दिलाऊंगा...' इस गाने में इज्जत दिलाने का दावा करती हुई सपना चौधरी ने रणवीर हुड्डा का एल्बम सॉन्ग 'खर्च करोड़...' सॉन्ग गाया है. सपना चौधरी गाड़ी में अपने भाई के साथ दिल्ली के सफर पर निकली हैं.

देखें Video-


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जलवा इन दिनों पूरे देश में चल रहा है. सपना चौधरी जब से बिग बॉस से लौटी हैं उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हो चुका है. इसी वजह से वे भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी से लेकर बॉलीवुड तक में हाथ आजमा रही हैं.

दीपिका पादुकोण की मांग में सजा सिंदूर, 'बॉडीगार्ड' रणवीर सिंह ने हजारों की भीड़ से बचाया... देखें Video

बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' में शिरकत की थी, और वे सलमान खान समेत अपने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं. 'बिग बॉस' में सपना चौधरी ने तो दीपिका पादुकोण को ऐसा डांस दिखाया था कि वे उनकी कायल हो गई थीं. 'बिग बॉस' से बाहर आते ही उनके पास काम की झड़ी लग गई और वे बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में काम कर रही हैं. अब तो सपना चौधरी बॉलीवुड में भी अपने करियर का आगाज बतौर एक्ट्रेस कर रही हैं. अगर फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त हो तो कुछ भी संभव है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com