Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने खेसारी लाल यादव के 'ठीक है' पर कुछ इस अंदाज में दिखाई अदाएं, मचाया धमाल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'ठीक है' पर ऐसी अदाएं दिखाई हैं कि उनके वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने खेसारी लाल यादव के 'ठीक है' पर कुछ इस अंदाज में दिखाई अदाएं, मचाया धमाल

Sapna Choudhary Video Song: खेसारी लाल यादव के सॉन्ग पर सपना चौधरी का धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी का दिखा अनोखा अंदाज
  • खेसारी लाल यादव के सॉन्ग पर दिखाई अदाएं
  • भोजपुरी सॉन्ग है 'ठीक है'
नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'ठीक है' पर ऐसी अदाएं दिखाई हैं कि उनके वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. सपना चौधरी वैसे भी भोजपुरी सिनेमा में 'बैरी कंगना 2' फिल्म के साथ कहर बरपा चुकी हैं और फिल्म में उनके स्पेशल नंबर ने सोशल मीडिया पर धमाल काट दिया था. सपना चौधरी का भोजपुरी स्पेशल सॉन्ग यूट्यूब पर भी काफी लोकप्रियता हासिल कर चुका है. लेकिन  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के 'ठीक है' सॉन्ग पर जो उन्होंने एक्सप्रेशंस दिए हैं, वाकई वे कमाल हैं.

सलमान खान की 'वॉन्टेड गर्ल' के नये लुक ने मचाया हंगामा, Cute Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @Honey-singh_09 (@mr_honey_09) on

कपिल शर्मा के शो में अजय देवगन ने कृष्णा अभिषेक को दिए एक करोड़ रुपये, देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम काटे हुए हैं. भोजपुरी-पंजाबी-हरियाणवी सिनेमा की सनसनी सपना चौधरी ने इस वीडियो को मोबाइल ऐप के जरिये तैयार किया है और इसमें सपना चौधरी कमाल की लग रही हैं. इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मोबाइल ऐप के जरिये कई धमाकेदार वीडियो तैयार कर रही हैं. सपना चौधरी ने कुछ दिन पहले चीखने चिल्लाने का एक वीडियो पोस्ट किया था, और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा गया था.

Gully Boy Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से मचाया गदर, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

सनी लियोन ने वैलेंटाइन्स डे का हिंदी में कर डाला अनुवाद, Viral Video देख रह जाएंगे हैरान

यही नहीं, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कुछ दिन पहले एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की दयाबेन की एक्टिंग करती नजर आ रही थीं. इस वीडियो में उन्होंने बखूबी दयाबेन को कॉपी करने की कोशिश की थी.

Pulwama Terror Attack: रानी चटर्जी ने शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि, बोलीं- 'कब तक होता रहेगा ये सब...' - देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

जैकी श्रॉफ ने बड़े प्यार से पूछा ऐसा सवाल, बोले- 'हेलमेट पहनने को शरम आता है क्या?'- देखें Video

वैसे भी सपना चौधरी बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रिलीज हो चुकी है. सपना चौधरी को 'बिग बॉस 11' से जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी, और उसके बाद वे भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...