NDTV Khabar

सपना चौधरी ने शरमा कर कुछ यूं दिया एक्सप्रेशन, 'मेरा चांद' का एक क्लिप Video सोशल मीडिया पर वायरल- देखें

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सिर्फ अपने डांसिंग अंदाज के लिए ही नहीं पहचानी जाती, उनके एक्सप्रेशन भी काफी मायने रखते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी ने शरमा कर कुछ यूं दिया एक्सप्रेशन, 'मेरा चांद' का एक क्लिप Video सोशल मीडिया पर वायरल- देखें

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

खास बातें

  1. सपना चौधरी का वीडियो वायरल
  2. पुराना हरियाणवी सॉन्ग 'मेरा चांद'
  3. सपना ने कुछ यूं दिया एक्सप्रेशन
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सिर्फ अपने डांसिंग अंदाज के लिए ही नहीं पहचानी जाती, उनके एक्सप्रेशन भी काफी मायने रखते हैं. सपना चौधरी ने भले ही हरियाणवी (Haryanvi), भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों में अपने अनोखे डांस के जरिए दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया हो, लेकिन चेहरे के एक्सप्रेशन से भी उन्होंने अपने फैन बनाए हैं. इसी वजह से सपना चौधरी के पुराने वीडियो आज भी वायरल होते रहते हैं. सपना चौधरी के फैन पेज द्वारा एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है, जिसमें सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी लुक में दौड़ती हुईं नजर आ रही हैं. यह सॉन्ग उन्हीं का मशहूर एल्बम सॉन्ग 'मेरा चांद' का एक छोटा क्लिप है. बता दें यह वहीं वीडियो है, जो इसी साल करवाचौथ के मौके पर वायरल हो गया था.

Kedarnath Box Office Collection Day 2: सारा अली खान की एक्टिंग ने लगाए चार चांद, 'केदारनाथ' ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAPNA FAN CLUB (@sapna__choudhary___) on


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में ग्रीन एंड रेड कलर के कॉम्बिनेशन का ड्रेस पहन रखा हुआ है. फैन पेज द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी के फेशियल अदाओं को लोग बेहद पसंद करते हैं. सपना चौधरी इंटरनेट पर भी काफी सनसनी मचा रही हैं.  सपना चौधरी जब से 'बिग बॉस-11' से लौटी हैं, उन्होंने देश भर में हंगामा बरपा रखा है. सपना चौधरी कुछ दिन पहले कुश्ती के रिंग में भी नजर आई थीं, और उन्होंने ठुमकों के साथ ही अपनी बातों से भी अच्छे-अच्छों के होश ठिकाने लगा दिए थे. सपना चौधरी अब पूरे देश में शो कर रही है, और उनके शो में जबरदस्त भीड़ भी जुटती है.

हीरा कारोबारी की हत्या में टीवी अभिनेत्री 'गोपी बहू' पुलिस हिरासत में, एक राजनेता गिरफ्तार

टिप्पणियां

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग भी किए हैं. दोनों ही फिल्में बेशक बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा नहीं कर सकी थीं, लेकिन सपना चौधरी के सॉन्ग काफी पसंद किए गए थे. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस कदम रखने जा रही हैं. सपना चौधरी की पहली बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' की शूटिंग जोर-शोर से शुरू हो चुकी है. देखना यह है कि भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों का दिल जीतने वाली सपना चौधरी बॉलीवुड में कैसे धाक जमाती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement