Sapna Choudhary ने कॉलेज में दिखाया ऐसा अंदाज, स्टूडेंट हो गया घायल..Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक कॉलेज वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

Sapna Choudhary ने कॉलेज में दिखाया ऐसा अंदाज, स्टूडेंट हो गया घायल..Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का दिखा नया अंदाज

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया वीडियो वायरल
  • कॉलेज पहुंचकर दिखाया जबरदस्त अंदाज
  • खूब देखा जा रहा है सपना चौधरी का वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने धमकेदार डांस से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो खूब वायरल होते हैं. एक बार फिर सपना चौधरी का वीडियो सुर्खियों में है, उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में कॉलेज में टीचच बनी नजर आ रही हैं. इस वीडयो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सपना चौधरी स्टेज पर अक्सर डांस करती नजर आती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपने अंदाज से लोगों को कायल बना दिया है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी सिनेमा (Punjbai Cinema) और हरियाणवी (Haryanci Cinema) में धूम मचा चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है.

अंबाती रायडू ने World Cup को लेकर किया यह ट्वीट, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया जवाब...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वायरल वीडियो में काले सूट में नजर आ रही हैं और एक स्टूडेंट के नोट्स को चेक कर रही हैं. इस वीडियो में वो बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टूडेंट सपना चौधरी से काफी इम्प्रेस हो जाता है और उन्हें अपने क्रश में रूप में देखने लगता है. सपना चौधरी के इस वीडियो को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं. वैसे भी उनके वीडियो आग की लपटों की तरह सोशल मीडिया पर फैल जाते हैं. इस बार बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

Kalank Movie Review: वरुण और आलिया की फिल्म 'कलंक' को लेकर लोगों में खासा उत्साह, ट्विटर पर आया ऐसा रिएक्शन

डांस सनसनी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. सपना चौधरी की लोकप्रियता उस समय शीर्ष पर पहुंच गई जब उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया. इसके बाद वे देश भर में जाना-पहचाना चेहरा बन गईं. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी है. सपना की पहली बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई चमत्कार नहीं कर सकी लेकिन सपना चौधरी के सॉन्ग्स ने जरूर धूम मचाई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...