सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. हरियाणा के मंच से निकली देसी क्वीन बिग बॉस के रास्ते से होते हुए फिल्मों और म्यूजिक एल्बमों तक पहुंच गई हैं.

सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो

Sapna Choudhary Video सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. हरियाणा के मंच से निकली देसी क्वीन बिग बॉस के रास्ते से होते हुए फिल्मों और म्यूजिक एल्बमों तक पहुंच गई हैं. हरियाणवी डांसर (Sapna Choudhary) सफलता के रास्ते पर तेजी से चढ़ रही हैं लेकिन अपनी जड़ों से दूर नहीं हुई हैं. मौका मिलते ही वह देसी तड़का लगाते हुईं नजर आती हैं. उनके पुराने डांस वीडियो आज भी फैंस की हिट लिस्ट में शुमार हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन सपना (Sapna Choudhary) के वीडियो वायरल होते दिखाई देते हैं. ऐसा ही एक और गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक बार फिर सपना (Sapna Choudhary) का पुराना गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में सपना (Sapna Choudhary) के एक्सप्रेशन किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं दिख रहे. 

सपना चौधरी ने 'चुनरी चुनरी' सॉन्ग पर दिए धमाकेदार एक्सप्रेशंस, Video ने मचाई धूम

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी लगाएंगी मजनुंओं की अक्ल ठिकाने, Video ने उड़ाया गरदा

इस वीडियो में सपना (Sapna Choudhary) तू चीज बड़ी लाजवाब (TU Chij Lajawab) पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो की क्वालिटी बता रही है कि यह काफी पुराना है. हरियाणवी मैना नाम के यू्ट्यूब चैनल पर इसे सितंबर 2018 में अपलोड किया गया है. इसे अब तक 33 लाख 31 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर व्यूज की संख्या बता रही है कि बिग बॉस में आने से पहले हरियाणी छोरी लोगों के दिलों पर राज करती थी. 

सपना चौधरी का नया सॉन्ग 'नच के दिखा दे' हुआ रिलीज, पंजाबी धुन पर लगाए ऐसे ठुमके वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) जब से बिग बॉस-11 हाउस में हिस्सा लेकर लौटी हैं, उनकी लोकप्रिता में चार चांद लग चुके हैं. 'बिग बॉस 11' में सपना चौधरी ने बढ़िया खेल खेला था, और फैन्स ने उन्हें पसंद भी किया था. सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं. सपना चौधरी ने पंजाबी सॉन्ग 'बिलौरी अंख' पर भी जमकर डांस किया था, और इस गाने में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह उनके साथ नजर आए. इस गाने ने जमकर धमाल मचाया. वैसे भी सपना चौधरी इन दिनों देश के कोने-कोने में अपनी डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रही हैं.