सपना चौधरी इंटरनेट पर यूं मचा रही हैं धूम, जबरदस्त वायरल हुए ये 5 Video, देखें

भोजपुरी (Bhojpuri) के साथ हरियाणवी (Haryanvi), पंजाबी (Punjabi), बॉलीवुड (Bollywood) में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) काफी धमाल मचा चुकी हैं.

सपना चौधरी इंटरनेट पर यूं मचा रही हैं धूम, जबरदस्त वायरल हुए ये 5 Video, देखें

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के 5 मशहूर वीडियो, जिसने इंटरनेट पर मचाया धमाल

खास बातें

  • इंटरनेट पर छाईं सपना चौधरी
  • वायरल हुए ये 5 वीडियो
  • इन दिनों यूपी में दे रही हैं परफॉर्मेंस
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) के साथ हरियाणवी (Haryanvi), पंजाबी (Punjabi), बॉलीवुड (Bollywood) में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) काफी धमाल मचा चुकी हैं. पिछले कई महीनों से वह इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं. सपना चौधरी अपनी जबरदस्त डांसिंग स्टाइल से इंटरनेट पर छाई हुई हैं. भोजपुरी फिल्मों के अलावा उन्होंने हरियाणवी और पंजाबी गानों पर भी बिंदास ठुमके लगाए, जिसकी वजह से उनकी पॉपुलैरिटी न सिर्फ देश के कोनों-कोनों में बल्कि विदेशों में छा चुकी हैं. सपना चौधरी ने हाल ही में कई अलग-अलग गानों पर डांस करके बिजली गिरा चुकी हैं. शनिवार को लखनऊ में स्टेज परफॉर्मेंस के दारौन अपने डांसिग स्टाइल और अदाओं के जरिए सुर्खियां बटोरा. सपना अपने मशहूर 'तेरा आंख्या का यो काजल' गाने से लेकर नागिन डांस तक, हर तरह के गानों पर अपने ठुमकों से लोगों दिल जीता. फिलहाल हम आपको सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के कुछ पुराने वीडियो दिखाएंगे, जो इंटरनेट पर सनसनी मचा चुका है.

Video: सपना चौधरी खेल रही थीं बिल्ली से, तभी बातों-बातों में कह बैठीं दिल की बात और फिर...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAPNA CHOUDHARY (@isapnachaudhary_) on


देखें Video-


सपना चौधरी का ये कुछ वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी अपनी टीम के साथ मस्त अंदाज में झूम रही हैं. कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे वेस्टर्न अंदाज में नजर आ रही थीं.

देखें Video-


सपना चौधरी का ये नया रंग-ढंग खूब पसंद किया गया था. सपना ने 'हम्मा हम्मा' गाने पर डांस किया था, और उनके फैन्स को सपना चौधरी का ये नया लुक बहुत ही पसंद आया था. सपना चौधरी ने अभय देओल की 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किया. 'नानू की जानू' की फिल्म फ्लॉप रही थी, लेकिन 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' सुपरहिट रहा. इस तरह कमजोर फिल्म में भी सपना अपना जादू चलाने में सफल रही थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sapna choudhary fc (@sapna_ka_sapna_) on


देखें Video-


सपना चौधरी को बुलंदियों पर पहुंचाने वाला Video आया सामने, आपने देखा क्या...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लोकप्रियता के मामले में अब काफी आगे निकल चुकी हैं और अब वे सिर्फ उत्तर भारत तक ही सीमित नहीं रही हैं बल्कि देश भर में उनकी पहचान कायम हो गई है तभी तो अब लखनऊ से लेकर बिहार तक में शो कर रही हैं, और उनके शो में खूब भीड़ भी जुटती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com