Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी को मिल गया उनका हीरा और पन्ना, बोलीं- 'जिंदगी का गुजारा तेरे बिन नहीं होना'

Sapna Choudhary Video: धमाकेदार डांस के लिए मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिर से धूम मचा देती हैं. उनके वीडियो को लोग बार-बार देखने को मजबूर हो रहे हैं.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी को मिल गया उनका हीरा और पन्ना, बोलीं- 'जिंदगी का गुजारा तेरे बिन नहीं होना'

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिर मचाया धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • उनके इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है
  • वीडियो में दिख रहा है सपना चौधरी का दिलकश अंदाज
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने धमाकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं. अपने स्टेज परफॉर्मेंस से सपना चौधरी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. उन्होंने अपने डांस से ना सिर्फ हरियाणवी (Haryanvi) में बल्कि भोजपुरी (Bhojpuri) और पंजाबी (Punjabi) सिनेमा में भी धूम मचा रखी  है. सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) के डांस को देख दर्शक भी थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस परफॉर्मेंस का वीडियो अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं और वो उनके वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary का रोमांटिक अंदाज हुआ वायरल, बोलीं- तुझे प्यार करते-करते तेरी नींद तक उड़ा दूं...देखें Viral Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on


अपने डांस और सिंगिंग से धमाल मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को लोग बार-बार देखने को मजबूर हो रहे हैं. इस वीडियो में उनका अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. सपना चौधरी को इस वीडियो डांस करते नहीं बल्कि सिंगिंग करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में वो बॉलीवुड (Bollywood) के हिट नंबर 'मेरी चांदी तू मेरा सोना तू' पर एक्ट कर रही हैं. उनके इस लाजवाब एक्ट को देखकर लग रहा है जैसे यह गाना सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ही गा रही हैं.

सपना चौधरी ने 'नींद चुराई तुमने' पर लगाए ठुमके, Video ने उड़ाया गरदा

 

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वैसे भी बॉलीवुड में दस्तक दे चुकी हैं. सपना चौधरी 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. हाल ही में सपना चौधरी का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हुआ था. सपना चौधरी अपने डांस की वजह से देश विदेश में मशहूर थीं. लेकिन उनकी लोकप्रियता में उस समय और चार चांद लग गया जब वो टीवी रियलिटी शो  'बिग बॉस-11' (Bigg Boss 11) में पहुंची. इस शो से सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को खूब लोकप्रियता मिली.

Sapna Choudhary का पिंक सिटी में 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर धमाल, वायरल हुआ Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on


बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की जिंदगी संघर्ष भरी रही है. सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा पार्टी जॉइन कर ली थी. सपना चौधरी ने इस तरह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा और फिर उन्हें पीछे मुड़कर देखने का मौका नहीं मिला.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...