सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर लगी लत, इन Video को लेकर क्रेजी हुए फैन्स

भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा और बॉलीवुड में अपने डांस के अंदाज से छा जाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी छा चुकी हैं.

सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर लगी लत, इन Video को लेकर क्रेजी हुए फैन्स

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पिछले साल सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ किया था डांस

खास बातें

  • सपना चौधरी फिर सोशल मीडिया वायरल
  • पिछले साल बिग बॉस की थीं कंटेस्टेंट
  • कुछ यूं वायरल हो रहे वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा और बॉलीवुड में जलवे बिखेरनी वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर छा चुकी हैं. उनके वीडियो ट्विटर, फेसबुक या इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं. सपना चौधरी भी अपने इवेंट के वीडियो और तस्वीरों को अक्सर शेयर करती रहती हैं. यही वजह है कि उनकी डिमांड सोशल मीडिया पर काफी हो गई है. बता दें, सपना चौधरी का मशहूर हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' देश के कोने-कोने में वायरल हो चुका है. हर कोई उन्हें इसी गाने के साथ पहचान बताता है. फिलहाल सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने जब बिग बॉस में एंट्री मारी थी, तब से लेकर आज तक उनके लाखों फैन्स और भी तेजी से बढ़ गए हैं.

Kapil Sharma की 'बुआ' ने की डंडे से धुनाई, इस शख्स का हो गया बुरा हाल! देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAPNA CHOUDHARY (@isapnachaudhary_) on



सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बिग बॉस में ऐसी कई कारनामे किए, जिसे इस बार बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में मिस किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर पिछले सीजन को इस बार भी याद किया जा रहा है और वह वजह है सपना चौधरी. सपना चौधरी के रोजाना उठने के बाद उनका डांस देखने को मिलता था, लेकिन इस बार कोई ऐसा सेलिब्रेटी नहीं है, जिसकी सुबह-सुबह डांस देखने के लिए उत्सुकुता हो. फिलहाल सपना चौधरी के कुछ पुराने वीडियो शेयर करके आपको पुरानी यादें ताजा करवाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on



सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की खासियत है कि वे हर तरह के डांस में माहिर हैं, फिर वह चाहे देसी हो या विदेशी. इस वीडियो में सपना चौधरी बैली डांस कर रही हैं, और सपना का यह डांस बहुत ही कमाल का है. सपना चौधरी सधे हुए ढंग से डांस कर रही हैं, और उनके मूव भी कमाल के हैं. 'बिग बॉस 11' में हिना खान के साथ सपना चौधरी की अच्छी दोस्ती रही थी, और हिना खान पूरे शो में उन पर हावी भी रही थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnafam) on


कपिल शर्मा की 'वाइफ' पर इस शख्स ने किया बेल्ट से हमला तो उसकी कुछ इस तरह हुई धुनाई, देखें वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बिग बॉस से लौटने के बाद से लोकप्रियता की पायदान पर तेजी से कदमताल कर रही हैं. बॉलीवुड तक में उनका सिक्का चल रहा है. 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में उन्होंने स्पेशल सॉन्ग किए हैं. भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में भी सपना चौधरी ने अपने हाथ दिखाए हैं. यही नहीं, सपना 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं. इस तरह वे अपने फैन्स को भरपूर तरीके से एंटरटेन करने जा रही हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com