Sapna Choudhary ने मम्मी के साथ 'बेबी मरवा के मानेगी' सॉन्ग पर यूं दिखाई अदाएं, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है. इस वीडियो में सपना चौधरी अपनी मम्मी के साथ हैं और अलग-अलग सॉन्ग्स पर जमकर मस्ती कर रही हैं.

Sapna Choudhary ने मम्मी के साथ 'बेबी मरवा के मानेगी' सॉन्ग पर यूं दिखाई अदाएं, वायरल हुआ Video

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का मॉम के साथ वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • मम्मी के साथ नजर आईं सपना चौधरी
  • बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं सपना
नई दिल्ली:

सपना चौधरी अकसर सुर्खियों में रहती हैं. कभी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियो वायरल होते हैं तो कभी सपना चौधरी के सॉन्ग्स पर डांस वाले वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं. सपना चौधरी का एक नया वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है.  (Sapna Choudhary) इस वीडियो में सपना चौधरी अपनी मम्मी के साथ हैं और अलग-अलग सॉन्ग्स पर जमकर मस्ती कर रही हैं. सपना चौधरी के ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सपना चौधरी वैसे भी हरियाणवी से लेकर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) और बॉलीवुड तक में तहलका मचा चुकी हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) तो राजनीति में भी हंगामा कर चुकी हैं. 

स्वरा भास्कर ने Tweet कर पूछा, किस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं पंडित जवाहर लाल नेहरू, उन्हीं को वोट दूंगी...

बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet लिखा- इन दो महिलाओं की वजह से दोबारा पीएम बनेंगे मोदी जी

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सपना चौधरी इन दोनों वीडियो में मम्मी के साथ हैं, और अलग-अलग गानों पर अपना स्वैग दिखा रही हैं. सपना चौधरी की मम्मी भी उनका बखूबी साथ दे रही हैं, और दोनों की ट्यूनिंग को खूब पसंद भी किया जा रहा है. सपना चौधरी एक वीडियो में रफ्तार के सॉन्ग 'बेबी मरवा के मानेगी' पर स्टाइल दिखा रही हैं तो दूसरा सॉन्ग 'तू बेमिसाल है' है. सपना चौधरी के ये दोनों ही वीडियो खूब पसंद किए जा रहे हैं.

Kesari Box Office Collection Day 14: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, 14 दिनों में कमा लिए इतने करोड़

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग 3 का शूटिंग का वीडियो हुआ वायरल, फैन्स ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में राजनैतिक गलियारों में सनसनी फैलाई थी. सपना चौधरी ने अपना सफल ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ की थी, और बिग बॉस 11 ने उन्हें लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंच दिया है. सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा और बॉलीवुड (Bollywood) में अपना सिक्का जमा चुकी हैं. बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' थी, जिसमें उनके सॉन्ग्स ने खूब धमाल मचाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...