सपना चौधरी का 'टुकुर टुकुर देखते हो क्या' पर धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा वायरल Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और अब अपने डांस के साथ ही एक्टिंग से भी फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग से जहां सोशल मीडिया पर गरदा उड़ाए रहती हैं, ऐसा ही कुछ इन वीडियो में भी कर रही हैं.

सपना चौधरी का 'टुकुर टुकुर देखते हो क्या' पर धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा वायरल Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ने मचाया धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • पंजाबी सॉन्ग पर किया डांस
  • बॉलीवुड में भी कर चुकी हैं डेब्यू
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और अब अपने डांस के साथ ही एक्टिंग से भी फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग से जहां सोशल मीडिया पर गरदा उड़ाए रहती हैं, वहीं हरियाणा की सनसनी को फैन्स को एंटरटेन करने के लिए एक और हथियार मिल गया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मोबाइल ऐप के जरिये अपने फैन्स का दिल जीतने का काम कर रही हैं. सपना चौधरी के दो नए वीडियो ने इन दिनों सोशल मीडिया पर घमासान मचा रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन वीडियो में मोबाइल ऐप के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. वैसे उनका 'टुकुर टुकुर' अंदाज है बहुत क्लासिक.

राहुल गांधी के इस अंदाज से इम्प्रेस हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, कर डाला यह Tweet

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

Total Dhamaal Box Office Collection Day 20: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' का कमाल, कमाए इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इंस्टाग्राम पर दो वीडियो काफी देखे जा रहे हैं, इन वीडियो में सपना चौधरी मोबाइल ऐप के जरिये जबरदस्त अदाएं दिखा रही हैं. सपना चौधरी एक वीडियो में डांस भी कर रही हैं. सपना चौधरी एक वीडियो में पंजाबी सॉन्ग पर ठुमके लगा रही हैं और कमाल की अदाएं दिखा रही हैं. वैसे भी सपना चौधरी एक्सप्रेशंस का भी बहुत कमाल दिखाती हैं, और इसी वजह से उनके वीडियो फैन्स के बीच तेजी से वायरल होते हैं.

सनी देओल के बेटे करण देओल ने की ऐसी एक्सरसाइज, Video देखकर बोलेंगे- जैसा बाप, वैसा बेटा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सिंगापुर में क्रूज पर सारे कलाकार कर रहे थे गरबा, तभी मच गया हंगामा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में काम कर चुकी हैं और अपना सिक्का भी जमा चुकी हैं. सपना चौधरी को जानने का मौका उनके फैन्स को 'बिग बॉस 11' से मिला था, जिसमें उन्होंने कमाल की पारी खेली थी और हिना खान के साथ मिलकर काफी आगे तक गई थीं. बिग बॉस से लौटने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है और अब वे बॉलीवुड में भी अपनी जगह बना चुकी हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...