Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी को डांस में कड़ी टक्कर दे रही है ये लड़की, देखें Video

Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को कड़ी टक्कर दे रही है इंडिया की ये बेधड़क लड़की, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी को डांस में कड़ी टक्कर दे रही है ये लड़की, देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को डांस में कड़ी टक्कर दे रही है गुडिया

खास बातें

  • सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देने आई ये लड़की
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
  • खुद सपना ने भी की जमकर तारीफ
नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Viral Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन और बिग बॉस फेम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने धांसू डांस से हर बार तहलका मचा देती हैं. हालांकि इस बार सपना को डांस में एक लड़की कड़ी टक्कर दे रही है, जिसे देख खुद एक्ट्रेस भी हैरान हैं. दरअसल, अपने डांस और अंदाज से सबको दीवाना बनाने वाली डांसिंग क्वीन सपना ने हाल ही में इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इनका ये वीडियो इंटरनेट पर काफी धूम मचा रहा है. इस वीडियो में सपना  एक गुडिया नाम की लड़की के साथ अपने सुपहिट सॉन्ग 'आंख्या का यो काजल' पर डांस करती नजर आ रही हैं. गुडिया की जबरदस्त डांसिंग को खुद सपना भी तारीफ कर रही हैं. 

करिश्मा कपूर शो के होस्ट के संग कर रही थी डांस तभी हुआ कुछ ऐसा कि मार दिया धक्का...देखें Video


इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना (Sapna Choudhary) ने लिखा, 'आखिरकार उससे मिली जो मेरे साथ स्टेप्स को मैच कर सकती है. मिलिए इंडिया की सबसे बेधड़क लड़की से.' सपना के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. एक्ट्रेस टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनके टिकटॉक वीडियो भी फैन्स के बीच काफी फेमस होते है.

Batla House Box Office Collection Day 10: जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' ने सिनेमाघरों में किया धमाका, कमाए इतने करोड़

#teamsapnachoudhary #sapnachoudhary

A post shared by देसी (@teamsapnachoudhary) on

बता दें कि हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस के अलावा 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 'बिग बॉस 11' में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी.  इसके बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...