सपना चौधरी ने दे डाली चेतावनी, बोलीं- घणा मत बोले भीत में दे-दे के मारूंगी...Video में जानें वजह

सपना चौधरी अकसर अपने डांस वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के पास एक और ऐसा खास हुनर है जिसका वह समय-समय पर इस्तेमाल करती हैं.

सपना चौधरी ने दे डाली चेतावनी, बोलीं- घणा मत बोले भीत में दे-दे के मारूंगी...Video में जानें वजह

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने वीडियो में यूं दी चेतावनी

खास बातें

  • सपना चौधरी ने दे डाली चेतावनी
  • कुछ इस अंदाज में नजर आईं हरियाणवी स्टार
  • खूब देखा जा रहा है सपना का वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी अकसर अपने डांस वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के पास एक और ऐसा खास हुनर है जिसका वह समय-समय पर इस्तेमाल करती हैं. फैन्स को सपना चौधरी का यह हुनर खूब पसंद आता है. जी हां, हम बात कर रहे हैं सपना चौधरी की क्लास की. सपना चौधरी अकसर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर हरियणवी डिक्शनी के साथ आती हैं, और एक नए शब्द के बारे में जानकारी देती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने एक नए हरियाणवी शब्द की जानकारी दी है. सपना ने इस शब्द का वाक्य में इस्तेमाल भी बहुत ही मजेदार अंदाज में किया है.

डोनाल्ड ट्रंप के डिनर में पहुंचा बिन बुलाया मेहमान, फिर यूं मचाया उधम, एआर रहमान ने शेयर किया Video

पापा संग तलवार से लड़ रहा था Little Baahubali, एक ही वार में हुआ ढेर- देखें हैरतअंगेज Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'मेरे प्यारे दोस्तों आप सभी को मेरा नमस्ते! कैसे हैं आप सब? आज का जो हमारा हरियाणवी डिक्शनरी का शब्द है वो पिछले वाले से थोड़ा अलग है- शब्द का मतलबसेम है, बस हाइट में अंतर है! तो देखिए हमारा आज का वीडियो और कमेंट्स में बताइए की अगले हफ्ते कौनसे शब्द का मतलब जानना है आप लोगों को. तब तक के लिए राम राम.' सपना चौधरी इस वीडियो में 'भीत' शब्द का मतलब बताती हैं. भीत का मतलब होता है दीवार. फिर हरियाणवी सिंगर इसका वाक्य में प्रयोग करते हुए कहती हैं, 'घणा मत बोले, भीत में दे-दे के मारूंगी.'

आसिम रियाज को कार में बैठा देख सेल्फी लेने आए फैंस तो बिग बॉस कंटेस्टेंट ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

इस तरह सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बताती हैं कि इस शब्द का इस्तेमाल थोड़े कड़क अंदाज में होता है. हर वीडियो की तरह सपना के इस वीडियो को भी फैन्स पसंद कर रहे हैं. बता दें कि सपना चौधरी हरियाणी म्यूजिक वीडियो में आने के अलावा बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...