एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने इन्हें बताया Corona से लड़ने का हथियार, बोलीं- अगर ये भी मुश्किल है तो डूब मरो...

एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने और घर में रहने के लिए लोगों को सलाह दी और नेटफ्लिक्स और पॉपकॉर्न को इसका हथियार बताया.

एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने इन्हें बताया Corona से लड़ने का हथियार, बोलीं- अगर ये भी मुश्किल है तो डूब मरो...

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने पॉपकॉर्न और नेटफ्लिक्स को बताया Coronavirus से लड़ने का हथियार

खास बातें

  • सरगुन मेहता ने इन्हें बताया कोरोना से जंग का हथियार
  • एक्ट्रेस ने कहा कि अगर ये भी मुश्किल है तो डूब मरो...
  • सरगुन मेहता की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल्स से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने वाली सरगुन मेहता (Sargun Mehta) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर लोगों में जागरुकता फैलाती हैं. हाल ही में सरगुन मेहता ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने और घर में रहने के लिए लोगों को सलाह दी और नेटफ्लिक्स (Netflix) और पॉपकॉर्न को इसका हथियार बताया. इसके साथ ही सरगुन मेहता ने अपनी पोस्ट में लिखा कि अगर ये भी आपके लिए मुश्किल है तो डूब मरो. सरगुन मेहता ने अपनी पोस्ट के साथ कई फोटो भी शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. 

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "इस लड़ाई में हथियार नहीं लगेंगे. नेटफ्लिक्स (Netflix) और पॉपकॉर्न ही काफी है. अब ये भी मुश्किल लग रहा है तो शर्म से डूब मरो. अगर कोई आपका दोस्त बाहर घूमने जाए अपनी हिम्मत दिखाने के लिए तो भगवान के लिए ऐसे हिम्मत को अपनी लाइफ और फोन पे ब्लॉक कर दें. ये कायर हैं जो सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं. बेवकूफ मत बनिए. घर पर रहें और सुरक्षित रहें." फोटो में एक्ट्रेस अपने हाथ में चाकू लिये नजर आ रही हैं. उनकी इस फोटो पर लगो जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

बता दें कि सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने जीटीवी पर आने वाले शो '12/24 करोल बाग' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'फुलवा' और 'बालिका वधू' जैसे कार्यक्रमों में भी दिखाई दी थीं. टीवी सीरियल्स में हाथ आजमाने के बाद सरगुन मेहता ने पंजाबी फिल्मों में भी खूब धमाल मचाया. खास बात तो यह है कि पंजाबी फिल्मों के लिए सरगुन मेहता को कई अवॉर्ड भी मिले. उन्होंने फिल्म 'अंग्रेज' से पंजाबी इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था, इसके बाद वह 'लव पंजाब', 'लाहोरिये' और 'किस्मत' जैसी फिल्मों में भी दिखाई दीं.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com