टीवी एक्ट्रेस की गोद में बैठकर लैपटॉप चलाने लगा उनका डॉगी, Photo शेयर कर बोलीं- काम तो भाईसाब करते हैं...

टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehtta) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका डॉगी उनकी गोद में बैठा नजर आ रहा है.

टीवी एक्ट्रेस की गोद में बैठकर लैपटॉप चलाने लगा उनका डॉगी, Photo शेयर कर बोलीं- काम तो भाईसाब करते हैं...

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) की गोद में बैठ लैपटॉप चलाने लगा उनका डॉगी

खास बातें

  • सरगुन मेहता की गोद में बैठ लैपटॉप चलाने लगा उनका डॉगी
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
  • सरगुन मेहता की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी सीरियल्स से पंजाबी सिनेमा में अपनी धमाकेदार पहचान बनाने वाली सरगुन मेहता (Sargun Mehta) सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रहती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, लोगों का ध्यान खींचने के लिए काफी रहती है. लेकिन हाल ही में सरगुन मेहता का डॉगी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, एक्ट्रेसने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका डॉगी मोयो उनकी गोद में बैठकर लैपटॉप चलाता नजर आ रहा है. सरगुन मेहता की यह फोटो जहां काफी हैरान करने वाली है तो वहीं बहुत क्यूट भी लग रही है. 

जब सिक्योरिटी गार्ड के साथ डांस करने लगी यह इंडियन क्रिकेटर, देखें धांसू Video

Kaam toh yeh bhaisaab karte hain. Mera moyo

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) की यह फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है और कई टीवी और बॉलीवुड कलाकार भी इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'काम तो यह भाईसाब करते हैं. मेरा मोयो.' फोटो में सरगुन मेहता का डॉगी बिल्कुल प्रोफेशनल की तरह लैपटॉप के सामने बैठकर काम करते दिखाई दे रहा है. इस फोटो पर कमेंट करते हुए टीवी और बॉलीवुड कलाकार करण वाही ने लिखा, 'हां इसकी प्रेजेंटेशन पूरी हो गई हो तो नोट्स भिजवा देना. हमारी बिल्डिंग में ऐसे बहुत हैं, जिनका कोर्स पूरा नहीं हुआ है.' इतना ही नहीं, कई कलाकारों ने इस फोटो को क्यूट भी बताया.


आसिम रियाज के नए सफर की हुई शुरुआत, सलमान खान की एक्ट्रेस के साथ म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने जीटीवी पर आने वाले शो 12/24 करोल बाग से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह फुलवा और बालिका वधू जैसे कार्यक्रमों में भी दिखाई दी थीं. टीवी सीरियल्स में हाथ आजमाने के बाद सरगुन मेहता ने पंजाबी फिल्मों में भी खूब धमाल मचाया. खास बात तो यह है कि पंजाबी फिल्मों के लिए सरगुन मेहता को कई अवॉर्ड भी मिले. उन्होंने फिल्म अंग्रेज से पंजाबी इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था, इसके बाद वह लव पंजाब, लाहोरिये और किस्मत जैसी फिल्मों में भी दिखाई दीं.